बॉलीवुडमनोरंजन

Pushpa 2 Release Date: पुष्पा 2 के रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इन दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी फिल्म के रिलीज होते ही लोग के बीच जमकर तहलका मचाने में कायम रही थी। बच्चों से लेकर बड़ों तक डायलॉग से लेकर हर एक किरदार तक लोगों के मान में बस गए थे।

हालांकि तब से ही कयास लगाए जा रहे थे कि इसका दूसरा पाठ यानी की पुष्पा 2 कब आएगी फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ाने वाली है क्योंकि पुष्पा 2 की डेट का अनाउंसमेंट कर दिया गया है।

पुष्पा 2 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी इस तरह फैंस के लिए इंतजार करने के लिए 333 दिन शेष है। हालांकि पुष्पा 2 रिलीज डेट के साथ ही नया लुक भी जारी किया गया है। जिसे देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं।

क्या है पोस्ट में

11 सितंबर को 11 सितंबर को पुष्प का पोस्टर जारी कर दिया गया इसके माध्यम से रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट किया गया है हालांकि इस पोस्ट में हाथ नजर आ रहे हैं जिसमें अंगूठियां हैं।

और इसी के साथ के धब्बे भी नजर आ रहे हैं परंतु फोटो उनकी छोटी उंगली यानी की पिंक उंगली काफी ज्यादा रोमांचक बना रही है जिसका नाखून काफी लंबा है उस पर नाखून पॉलिश भी लगी हुई दिखाई दे रही है अब सवाल यह उठ रहा है कि आखिर नाखून वाली उंगली दिखाने का क्या मकसद है।

काफी मशक्कत के बाद हमें पता चलता है कि नाखून बड़े होने का कारण एक अमीर आदमी की इच्छा छोड़ता है इसे जाहिर होता है कि पुष्पा द रूल में पुष्पा का तहलका मछली वाला है यानी की उनका किरदार जरा हटके देखने को मिल सकता है।

सुकुमार के डायरेक्टर बनी पुष्पा 2 दुनिया भर में कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी हिंदी से लेकर तेलुगू भाषाओं में और अन्य भाषा भी इसमें समर रहेगी हालांकि इसमें रश्मिका मंदाना, अल्लू अर्जुन, फहद फासिल, मुख्य भूमिका में नजर आएंगें।

फिल्म देवी श्री प्रसाद का म्यूजिक है अल्लू अर्जुन ने हाल ही में 69वें नेशनल अवार्ड में पुष्प की किरदार के लिए बेस्ट एक्टर अवार्ड भी उन्होंने अपने नाम किया है।

Related Articles

Back to top button