बॉलीवुडमनोरंजन

Jawan Box Office Collection Day 5: साउथ में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ‘जवान’ , पांच दिनों में तोड़े 5 रिकॉर्ड

J

Jawan Box Office collection:शाहरुख खान की फिल्म जवान काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई थी हालांकि रिलीज होते ही फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स को अपने नाम कर लिया यह भारत में 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी।

फिल्म ने पहले ही दिन एडवांस बुकिंग के माध्यम से 21 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। फिल्म को जबरदस्त प्यार मिलता हुआ शुरू से ही नजर आ रहा है शाहरुख खान नयनतारा विजय छत्रपति और दीपिका पादुकोण की फिल्म जवान कल बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन कर रही है।

तोड़े रिकॉर्ड

शाहरुख खान की फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देते ही कई रिकॉर्ड्स को अपने नाम कर लिया था ऐसे में फिल्म ने अपने पहले ही दिन अच्छा प्रदर्शन करके भारत में 206.06 करोड़ रुपए का कारोबार किया था वही फिल्म ने अपने चौथे दिन सभी भाषाओं में 82 करोड़ रुपए का कुल कलेक्शन किया है।

यानी कि भारत में अब तक शाहरुख खान की फिल्म ने लगभग 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू रही है. जवान ने दूसरे दिन 53.23 करोड़ रुपए कारोबार किया है। वहीं शाहरुख खान की ‘जवान’ ने तीसरे दिन 77.83 करोड़ रुपए कारोबार किया है।

‘जवान’ किये ये बड़े रिकॉर्ड अपने नाम

शाहरुख खान की फिल्म इन दोनों सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है हालांकि फिल्म ने रिलीज के 5 दिनों के अंदर 5 बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। ‘जवान’ बानी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड पहली फिल्म जिसने रिलीज के पहले ही दिन 75 करोड़ का कारोबार किया।

शाहरुख खान की जवान पहले ही तीन दिनों में 206 करोड रुपए का कारोबार करने वाली फिल्म बन गई है इसी के साथ फिल्म ने ‘पठान’ का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया.

साउथ में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म जवान

वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में भी सबसे तेजी से आगे भाग जवान तीन दिनों में कमा चुकी है 375 करोड़ रुपए का कारोबार किया

Related Articles

Back to top button