बॉलीवुडमनोरंजन

Jawan Box Office Collection Day 4: शाहरुख खान की ‘जवान’ बनी बुलेट ट्रेन, चौथे दिन पार किया 300 करोड रुपए का आंकड़ा

शाहरुख खान की ‘जवान’ 7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद से ही तहलका मचाते हुए नजर आ रही है और फिल्म ने 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

शाहरुख खान की ‘जवान’ सिनेमाघरों में जमकर तहलका मचा रही है हालांकि फिल्म रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियों में बनी हुई थी फिल्म का ट्रेलर देख के ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गई थी। हालांकि इसका एग्जाम पर हम एडवांस बुकिंग से भी देख सकते हैं एडवांस बुकिंग में फिल्म ने पहले दिन में फिल्म ने 150 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया था हालांकि 15 मिनट में फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स को अपने नाम किया था।

फिल्म जवान में शाहरुख खान और नयनतारा विजय सेतुपति की केमिस्ट्री लोगों खूब भा रही है। एटली के निर्देशन में बनी फिल्म लोग देखने को मजबूर कर रही हैं हालांकि समीक्षाओं से फिल्मों का रिस्पांस काफी अच्छा मिल रहा है। सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है हर दिन लोगा क्रेज बढ़ता ही जा रहा है।

तोड़े कई रिकॉर्ड

शाहरुख खान की ‘जवान’ ने सिनेमाघर में कई रिकॉर्ड्स को अपने नाम किया है हालांकि शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक जवान बुलेट की तरह भाग रही है। इसी के चलते तीसरे दिन फिल्म ने 74.5 करोड़ रुपए का कारोबार किया जिसके बाद ‘जवान’ का कुल कलेक्शन 202.73 करोड़ रुपए पहुंच गया है. इससे पहले हिंदी, तमिल 14.37 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं तेलुगु में 10.63 करोड रुपए का कुल कारोबार फिल्म ने किया।

7 सितंबर को सिनेमाघरों में लगी फ़िल्म ‘जवान’ ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किये है। आपको बता दें कि ‘जवान’ कमाई के मामले में पहली हिंदी ऑल ऑफ टाइम फिल्म बन गई है जिसने सबसे ज्यादा कमाई की है जबकि इस साल में ये शाहरुख खान की दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है।

Related Articles

Back to top button