बॉलीवुडमनोरंजन

Welcome 3 Teaser Release: अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3 में दिखेंगी 4 हीरोइन, जंगल के चक्कर लगा रहे अक्षय

वेलकम 3 का प्रोमो आज रिलीज कर दिया गया है जिसमें अक्षय कुमार नहीं किरदार में नज़र आ रहे हैं फिल्म में जैकलिन के साथ चार हीरोइन भी नजर आएंगी।








वेलकम 3 2007 में सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी वहीं इसे केवल बॉक्स ऑफिस पर नहीं बल्कि अलग-अलग कहानी और डायलॉग के लिए भी इसे खूब सराय गया था 8 साल बाद 2015 में बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से वेलकम बैक दस्तक दी इसको भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने वादे के अनुसार वेलकम 3 को लेकर एक बार फिर से दर्शकों के सामने हाजिर है। अक्षय कुमार के बर्थडे पर यानी की 9 सितंबर के अवसर पर फिल्म के मजेदार प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के कलाकारों के बारे में कई रोमांचक अपडेट अक्षय कुमार ने साझा की है इस फिल्म की पूरी कास्ट के बारे में लिए जाने।







अक्षय कुमार ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक क्लिप साजा किया है जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट को देख सकते हैं.परेश रावल, दिशा पटानी, जैकलिन फर्नांडीस अरदास वारसी संजय दत्त सुनील शेट्टी समेत इसमें शुमार है वहीं के यूनिवर्स पहने कलाकार गाने पर जबरदस्त जूलबंदी करते हुए दिखाई दे रहे हैं प्रोमो शेयर करते वक्त कुमार ने कैप्शन में लिखा कि खुद को और आप सबको पास एक बर्थडे गिफ्ट दिया गया है अगर आप इसे पसंद करते हैं तो थैंक यू कहते हैं तो मैं कहूं वेलकम 3।









वही फिल्म में संजय दत्त का किरदार एक खून कष्ट गैंगस्टर मजनू और उदय के रोल की जगह कहानी में नया मोड़ लाने की प्लानिंग कर रहा है। जिसे देखकर काफी मजा आने वाला है।

Related Articles

Back to top button