बॉलीवुडमनोरंजन

Jawan OTT Release Date: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है शाहरुख खान की जवान, जानें कहां कब और कहां देखें

Jawan OTT: इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म सिनेमाघर में तहलका मचा रही है फिल्म ने कई रिकॉर्ड को तोड़ दिए हैं हालांकि अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक तक देने जा रही है।

शाहरुख खान की जवान इन दोनों सिनेमाघरों में जमकर तहलका मचा रही है। हालांकि फिल्म ने अपने पहले ही दिन डेढ़ सौ करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया था। फिल्म में शाहरुख खान के डबल रोल को दर्शक खूब सराहा आ रहे हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो भी लोगों खूब भा रहा है वहीं संजय दत्त का कैमियो तहलका मचा रहा है. हालांकि फिल्म की एडवांस बुकिंग से ही पता चल गया था की फिल्म सिनेमाघरों में तहलका मचाने वाली है।

इंडिया टुडे रिपोर्ट के अनुसार नेटफ्लिक्स पर शाहरुख खान की फिल्म कुछ ही महीना के बाद ,OTT पर रिलीज की जाएगी फिलहाल यह ऑफिशियल नहीं है जबकि कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सैटेलाइट राइट्स ढाई सौ करोड़ रुपए में बेचा गया है। जिसमें इसके डिजिटल राइट सेटेलाइट और म्यूजिक राइट्स भी शुमार है और वही प्रीमियर रिलीज के 45 से 60 दिनों के बाद OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्म आने की पूर्ण संभावना है जो अक्टूबर के अंत तक जवान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ सकती है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ अमेजॉन प्राइम वीडियो पर कुछ ही दिनों में रिलीज कर दी गई थी। हालांकि ये फिल्म वाईआरएफ प्रोडक्शन की थी और वही एसआरके प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट अपने प्रोडक्शन हाउस की डालिंग्स बेताल ब्लड जैसी फ़िल्में नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दी गई थी।

वहीं ‘जवान’ का ऑनलाइन मीडिया पार्टनर नेटफ्लिक्स सीक्रेट फिल्म की शुरुआत में ही देखने को मिलता है इसलिए कैसे लगाए जा रहे हैं कि दर्शकों को जल्द ही नेटफ्लिक्स पर जवान देखने को मिलेगी

300 करोड़ रुपए के बजट में तैयार हुई फिल्म जवान दुनिया भर में 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है वहीं वीकेंड की कमाई रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Related Articles

Back to top button