क्रिकेटखेल

Baba Bageshwar Dham पहुंचे स्टार स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव, वेस्टइंडीज दौरे से पहले छुए बाबा के चरण, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

Kuldeep Yadav With Dhirendra Shastri : भारतीय टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बता दें कि इन दिनों कुलदीप यादव का एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भारतीय टीम के चाइनामैन बॉलर बाबा बागेश्वर धाम गए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुलदीप ने धीरेंद्र शास्त्री का आशीर्वाद लिया। वहीं अब बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री के साथ कुलदीप यादव की तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दूसरी तरफ सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

धीरेंद्र शास्त्री के साथ कुलदीप की तस्वीर हुई वायरल, जानिए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाबा बागेश्वर धाम सरकार नाम से ट्विटर हैंडल पर बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री के साथ कुलदीप यादव की तस्वीरें पोस्ट की गई हैं। पोस्ट की गई तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है भारतीय क्रिकेट के स्पिन जादूगर और पूज्य सरकार के प्रिय लाड़ले कुलदीप यादव धाम पधारे। आगे लिखा कि पूज्य सरकार का जन्मोत्सव मनाया साथ ही पूज्य सरकार का आशीर्वाद लिया। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि कुलदीप यादव ने वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री का आशीर्वाद लेने गए थे। वहीं सोशल मीडिया पर अब धीरेंद्र शास्त्री के साथ कुलदीप यादव की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।

दिल्ली में धीरेंद्र शास्त्री कर रहे हैं कथा, जानिए

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार और शुक्रवार को दिल्ली के पटपड़गंज इलाके में धीरेंद्र शास्त्री की कथा का आयोजन किया गया। इसी दौरान कुलदीप यादव भी नजर आए। वहीं भारतीय टीम के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव वायरल फोटो में बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र शास्त्री के चरणों में बैठे हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं।

कुलदीप का करियर, जानिए कैसा रहा है?

स्टार स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव के करियर पर नजर डालें तो अब तक उन्होंने टीम इंडिया के लिए 8 टेस्ट मैचों के अलावा 81वनडे और 28 टी20 मैच खेले हैं। वहीं कुलदीप यादव आईपीएल के 73 मुकाबले भी खेल चुके हैं।

Related Articles

Back to top button