मनोरंजन

बहुत ही रंगीन मिजाज के है केएल राहुल शादी से पहले रह चुके है कई अफेयर्स, खुद किया था खुलासा

Kl Rahul : भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल शादी के बंधन में बंध चूके हैं। लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिर कहां है केएल राहुल और आतिया शेट्टी ने 23 जनवरी को हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली। किंतु, क्या आप जानते हैं की आतिया शेट्टी के साथ अफेयर को लेकर हमेशा खबरों में रहने वाले केएल राहुल का विवादों से काफी बड़ा नाता रहा है। केएल राहुल कभी अपने अफेयर को लेकर तो कभी महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर सुर्खियों में रही है जिसके चलते उन्हें क्रिकेट से बैन भी किया गया है। आइए जानते हैं आखिरकार केएल राहुल किन-किन विवादों में फंसे हैं।

केएल राहुल करण जौहर के शो कॉफी विद करण में हार्दिक पांड्या के साथ पहुंचे थे। जहां उन्होंने महिलाओं के प्रति अपनी मानसिकता को दिखाया था। इसके बाद केएल राहुल को क्रिकेट की दुनिया मे कुछ समय के लिए 10वीं कर दिया गया था। हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की बेतुकी बयान के बाद बीसीसीआई ने पर ₹20 लाख का जुर्माना और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक मैच का बैन भी लगाया था।
और क्या कॉफी विद करण सीजन सिक्स में पहुंचे पांडे राहुल ने कहा था कि हम अपने पेरेंट्स के साथ बहुत खुले हुए हैं। हमारे घर वालों को हमारी गर्लफ्रेंड के बारे में पता है।
शो में पांड्या ने महिलाओं के साथ घूमने की बात कही और बताया कि क्लब में हम महिलाओं का नाम नहीं पूछते पांडेय ने बताया कि मुझे महिलाओं को मूव करते देखना और उन्हें ऑब्जर्व करना अच्छा लगता है। मैं थोड़ा ब्लैकसाइट से हूं इसलिए मुझे देखने की जरूरत है कि वह कैसे मूव कर रही है।

Related Articles

Back to top button