मनोरंजनराष्ट्रीय

Dream Girl 2 Teaser Release: जल्द जलवे बिखेरने आने वाली है ड्रीम गर्ल पूजा, पठान भी देंगे साथ

ड्रीम गर्ल की पूजा ने अपनी अदा और आवाज से दर्शकों का मन मोह लिया था. अब पूजा की वापसी “ड्रीम गर्ल 2” में होने वाले है जिसे लेकर ऑडियंस काफी उत्सुक है जी हां, अपनी आवाज के जादू से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली पूजा अब एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी आवाज का जादू बिखेरने के लिए तैयार है. एक्टर आयुष्मान खुराना की नई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का टीजर अब सामने आ गया है, जिसमें उन्हें पूजा के पूरे अवतार में देखा जा सकता है. टीजर देखकर लगता है कि अब पूजा ने कॉल सेंटर छोड़ दिया है, इतना ही नहीं अब उसकी बात ‘पठान’ से हो रही है.

टीज़र के अनुसार आप पठान और ड्रीम गर्ल के बीच नॉटी होते हुए देखेंगे, जिसमे पूजा का फोन बजता है और वो उसे उठाकर बोलती है – हैलो मैं पूजा बोल रही हूं. आप कौन? इसपर सामने से शाहरुख खान की वाइस में शख्स कहता है, ‘पूजा, मैं पठान’. पूजा कहती है, ‘उफ्फ कैसे हो मेरे पठान?’ पठान कहते हैं, ‘पहले से भी ज्यादा अमीर. हैप्पी वैलेंटाइन्स डे पूजा.’ पठान, पूजा से पूछते हैं, ‘चार साल बाद तुम्हारी आवाज सुन रहा हूं, कैसी हो तुम.’ पूजा जवाब देती है, ‘पहले से ज्यादा हॉट, क्यूट एंड ब्यूटीफुल.’ पठान कहते हैं जल्द ही मेरी जवान आ रही है.’ पूजा जवाब देती है, ‘और मेरी जवानी.’ पठान पूछते हैं, ‘तुम कब आ रही हो पूजा?’ इसपर पूजा बताते हैं कि वो ‘सात को साथ में आ रही है.’ पठान कहते हैं, ‘तुम 7 जुलाई को आ रही हो सच्ची?’

आपको बता दें कि इस टीजर और ‘पूजा’ और ‘पठान’ की बातचीत से साफ है कि आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के साथ 7 जुलाई को सिनेमाघरों में आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे, परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, विजय राज, मनोज जोशी, सीमा पाहवा, अभिषेक बनर्जी और मंजोत सिंह होंगे. फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का डायरेक्शन राज शांडिल्य कर रहे हैं और एकता कपूर इसकी प्रोड्यूसर हैं. मेकर्स का कहना है कि 2019 में आई पहली ‘ड्रीम गर्ल’ से भी से भी ज्यादा फनी और एंटेरटेनिंग ‘ड्रीम गर्ल 2’ होगी. अब देखना होगा कि आयुष्मान खुराना अपनी नई फिल्म में पूजा बन कर क्या जलवा बिखेरने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button