मनोरंजन

Manoj Tiwari ने पूछ लिया था Shweta Tiwari से पर्सनल सवाल, एक्ट्रेस को आया था खूब गुस्सा

Manoj Tiwari ने पूछ लिया था Shweta Tiwari से पर्सनल सवाल, एक्ट्रेस को आया था खूब गुस्सा

टीवी सीरियल की जानीमानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी प्रोफैशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहति आई है। उन्होंने ने दो बार शादी की लेकिन दोनों बार उनकी शादी असफल रही और उनके पतियों के साथ तलाक हो गया। श्वेता तिवारी ने टीवी सीरियल के आलावा हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। भोजपुरी अभिनेता मंजूर तिवारी की जोड़ी एक समय की हिट जोड़ी कहलाती थी। यह दोनो केवल भोजपुरी फिल्मों में के अलावा बिग बॉस में भी साथ नजर आ चुके है। दोनों के अफेयर के चर्चे भी काफी होते थे। इनके प्यार के साथ साथ नोक झोंक भी काफी होती रहती थी जिसका वीडीयो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हों रहा है।
श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी की दोस्ती काफी घेरी है और इस दोस्ती पर दोनों ने कभी आंच नहीं आने दी। दोनों की दोस्ती इतनी ज्यादा थी की इनकी अफेयर के चर्चे काफी होने लगें थे। हालाकि दोनो ने अपने रिश्ते को केवल दोस्ती ही बताई है। बिग बॉस सीजन 4 में जब ये दोनो एक साथ थे तब इनके बीच काफी नोक झोंक होती रहतीं थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
मनोज तिवारी ने श्वेता से पूछा था ये पर्सनल सवाल
बिग बॉस सीजन 4 में जब मनोज तिवारी श्वेता के साथ मजाक कर रहे होते है। तब श्वेता तिवारी उनपार गुस्सा हो जाती है और ये मजाक उन्हे भारी पड़ जाता है। वीडियो में देख सकते हैं कि भोजपुरी स्टार एक्ट्रेस से पर्सनल सवाल करते हैं. वो कहते हैं कि ‘अब हम लोगों को तो नाम बता ही दो तुम, जो तुमने डेढ़ साल से छुपाया है.’ मगर इस पर श्वेता शांत रहती हैं लेकिन जब मनोज उनसे एक ही सवाल बार-बार करते हैं तो तेज तर्राती हुई अपनी आंखें एक्टर को दिखाती हैं और बोलती हैं कि ‘तिवारी तुम्हें पता नहीं है क्या…कोई मुझे तुमसे ज्यादा अच्छी तरह जानता है क्या?’. इस पर एक्टर आना कानी मारने लग जाते हैं लेकिन वो अपना सवाल करना बात करना बंद नहीं करते हैं. इनके बीच प्यारी नोकझोंक देखने के लिए मिल रही है, जिसमें इनकी कैमिस्ट्री तो बस देखते हुए ही बन रही है।

Related Articles

Back to top button