मनोरंजन

रकुल प्रीत ने लहंगा चोली पहनकर महफिल में ढाया कहर, तस्वीरें देखकर फैंस हुए खूब इंप्रेस

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह लगातार लोकप्रियता हासिल करती जा रहीं हैं। एक्ट्रेस अपने काम को काफी वक्त देती है, इनके पास फिल्मों की लंबी कतार रहती है, और ये साल में चार-पांच फिल्में कर देती हैं। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह काम के साथ-साथ अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और वहां अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। इस बीच रकुल प्रीत सिंह का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है, फैंस इनका ये अवतार बेहद पसंद आ रहा है।

इन तस्वीरों में रकुल प्रीत में लहंगा-चोली पहने हुए हैं। एक्ट्रेस इस लुक में इतनी शानदार लग रही है कि लोग इन्हे देखने के बाद अपनी धड़कन बढ़ने से नहीं रोक पा रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस लहंगे के साथ जो चोली कैरी है वो इतनी ज्यादा डीप है कि इसमें हद से ज्यादा बोल्ड लग रही हैं। इस लुक के साथ रकुल प्रीत ने अपने बालों को ओपन रखा है। अभिनेत्री ने शटल मेकअप और नेकलेस के साथ अपने इस ब्यूटीफुल लुक को कंप्लीट किया है।

रकुल प्रीत सिंह की इन तस्वीरों को देखने के बाद हर किसी का दिल मचलने लगा है। इस फोटोशूट के दौरान अभिनेत्री ने एक से बढ़कर एक पोज़ दिये है, और सभी पोज में ये अप्सरा से कम नहीं लग रही है। बता दे इन तस्वीरों को रकुल प्रीत सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया और वहां इनके 22.5 मिलियन से भी ज्यादा चाहने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button