क्रिकेटखेल

IND vs WI: बल्लेबाजी छोड़ Virat Kohli बने यशस्वी जायसवाल के बैटिंग कोच! देखिए वायरल हुआ ये वीडियो

Virat Kohli Giving Tips To Yashasvi Jaiswal: भारतीय टीम इन दिनों वेस्टइंडीज में है। जहां 12 जुलाई से भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेलना है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीम इंडिया अपने वेस्टइंडीज दौरे पर तैयारी के लिए 10 दिन पहले ही पहुंच गई थी। वहीं 2 दिनों के आराम के बाद खिलाड़ियों ने नेट्स पर अभ्यास किए। दरअसल इस टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में कुछ नए खिलाड़ियों की एंट्री हुई है। जिसमें युवा यशस्वी जायसवाल का नाम प्रमुख तौर पर सामने आ रहा है।

जायसवाल करेंगे टेस्ट फॉर्मेट में डेब्यू!

आईपीएल में कमाल का प्रदर्शन करने के बाद यशस्वी जायसवाल को भारतीय टीम में जगह मिली है। वहीं टेस्ट फॉर्मेट में डेब्यू की पूरी संभावना बन रही है। वहीं वे इसके लिए पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। दरअसल टीम इंडिया के एक प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें यशस्वी नेट्स में बल्लेबाजी करने के बाद विराट कोहली से अपनी बैटिंग को लेकर लंबी चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जायसवाल ने की विराट से बातचीत, जानिए

दरअसल विराट कोहली नेट्स में बल्लेबाजी करने के बाद कोच राहुल द्रविड़ से बात करते नजर आए। वहीं यशस्वी जायसवाल ने कोहली से एक लंबी बातचीत की। दरअसल जायसवाल को इस टेस्ट सीरीज में चेतेश्वर पुजारा की गैरमौजूदगी में नंबर-3 पर बल्लेबाजी दिया जा सकता है। जोकि यशस्वी के लिए इस नंबर पर खुद को साबित करना बिल्कुल भी आसान काम नहीं होगा।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में यशस्वी को मिला टीम में जगह, जानिए

बता दें कि जायसवाल का टेस्ट टीम में तो चयन हुआ ही है। वहीं उन्हें 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भी भारतीय टीम में शामिल किया गया है। बता दें कि यशस्वी का आईपीएल 16 में बल्ले से काफी बेहतरीन प्रदर्शन रहा था। साथ ही यशस्वी का घरेलू क्रिकेट में प्रथम श्रेणी फॉर्मेट में रिकॉर्ड देखा जाए तो अब तक 15 मैचों में उन्होंने 80.21 के औसत से 1845 रन जड़े हैं। जिसमें उन्होंने 9 शतकीय पारियां भी खेली हैं।

Related Articles

Back to top button