मनोरंजन

बंगाली ब्यूटी और सांसद नुसरत जहां ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में दिये कातिलाना पोज, सोशल मीडिया तस्वीरें को लोगों किया बहुत पसंद

बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ममता बनर्जी की टीएमसी पार्टी की सांसद भी है, इस वजह से अभिनेत्री अक्सर सुर्खियों में रहती है। वहीं इनका सुर्खियों में रहने का एक कारण इनके फोटोशूट भी है। एक्ट्रेस आए दिन ही अपनी नई-नई झलकियां पेश करती रहती हैं और फैंस का अटेंशन लेती रहती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनकी एक बार फिर खूबसूरती देखने को मिल रही है। इन तस्वीरों में नुसरत जहां को ब्लैक कलर की साड़ी में देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में अपनी स्टनिंग ब्यूटी को दर्शाया है और उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

एक्ट्रेस ने अपनी साड़ी से मैचिंग कलर का ब्रालेट पहना है जो उनके मॉडर्न और ट्रेडिशनल दोनों लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है। मिनिमल मेकअप, हाथ में कंगन, गले में पोलकी नेकलेस से इन्होंने अपने एथनिक लुक को कंप्लीट किया है। इन तस्वीरों के जरिए बंगाली ब्यूटी हर किसी पर कहर बरपा रही है। वैसे तो नुसरत बिना मेकअप के भी गजब ढाती हैं लेकिन इन तस्वीरों में उनकी कजरारी आंखें उन्हें और भी आकर्षक बना रही हैं।

nursat jahan

अभिनेत्री के इन फोटोज़ पर लोगों ने तारीफ भरे कमेंट्स की झड़ी लगा दी है। तस्वीरें देखने के बाद हर कोई इनकी जमकर तारीफ कर रहा है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है। बता दे इन तस्वीरों को नुसरत जहां ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 3 मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button