मनोरंजन

4 बच्चों के पिता होने के बाद भी Ravi Kishan इस खूबसूरत एक्ट्रेस के प्यार में थे पागल, करना चाहते थे शादी

4 बच्चों के पिता होने के बाद भी Ravi Kishan इस खूबसूरत एक्ट्रेस के प्यार में थे पागल, करना चाहते थे शादी

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कही बार होता है के हीरो हीरोइन अपने कोस्टार के साथ रोमांटिक सीन करने में इतनी डूब जाते है है के कुछ पल के लिए वह अपनी निजी जिंदगी के बारे मे भूल जाते है। वह ये भूल जाते है के वो शादीशुदा है। और वह अपने कोस्टार के प्यार में पागल हो जाते है। हम बात कर रहे है भोजपुरी फिल्मों से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके रवि किशन की। जो शादीशुदा होकर और एक पिता के बाप बने के बाद भी एक एक्ट्रेस के प्यास में पागल हो चुके थे। बता दे रवि किशन और नगमा ने एक साथ कही फिल्मों में काम किया है। इसी दौरान दोनो एक दूसरे के काफी करीब आगए थे और एक दुसरे को प्यार करने लगें।

भोजपुरी फिल्मों के आलावा रवि किशन हिंदू फिल्मों मे भी अपनी दमदार अभिनय का जलवा दिखा चुके है। हिन्दी फिल्मों मे काम कराते दोहरान उनकी मुलाकात नगमा से हुई थी।रवि किशन और नगमा ने एक साथ कई भोजपुरी फिल्मों में भी साथ काम किया है. तभी दोनों क्लोज फ्रेंड्स बने और इनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदलने लगी। नगमा और रवि किशन की जोडी सुपरहिट जोडी मानी जाती थी। फैंस दोनो को एक साथ देखने के किए काफी बेताब रहते थे। दोनों ने एक साथ कहीं फिल्मों मे साथ काम किए किस वजह से दोनों के बीच अफेयर की चर्चा होने लगी। उस दोहरान रवि किशन शादीशुदा थे और एक बच्चे के पिता थे।

उसी बीच जब रवि किशन की पत्नी को इस अफेयर के बारे में पता चला, तब खूब बवाल हुआ. इस बात का खुलासा खुद भोजपुरी स्टार ने एक इंटरव्यू में किया कि वे अपने करियर के पीक पर नगमा के साथ प्यार में थे. उस बीच उनका प्यार इतना परबान चढ़ चुका था कि वे अपना सब कुछ छोड़ नगमा से शादी करना चाहते थे। एक इंटरव्यू में रवि ने कहा था कि नगमा अक्सर उनके घर आती थीं और उनकी पत्नी के साथ खाना बनाती थीं. हालांकि बाद में अभिनेता जब बिग बॉस के घर पहुंचे तो दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

Related Articles

Back to top button