मनोरंजन

ब्रा और ओवरसाइज प्लाजो पहनकर प्रियंका चोपड़ा पति निक की बाहों में बाहें डाल निकली रोड पर, लगी खूबसूरती की बला

बॉलीवुड की देसी गर्ल जो अब ग्लोबल स्टार बन चुकी है यानी प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। प्रियंका चोपड़ा जब भी घर से निकलती है तो मीडिया उनकी तस्वीरें खींचने के लिए उन्हे चारों तरफ से घेर लेती हैं। अक्सर पीसी ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है। इसी बीच अदाकारा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है। इन तस्वीरों में प्रियंका अपने पति निक जोनास के साथ बाहों में बाहें डाले घूमते हुए नजर आ रही है। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने मल्टी कलर की ब्रा और ओवरसाइज प्लाजो पहना हुआ है, वहीं निक ने ग्रीन कलर का शैडो इनरवियर और हाफ निक्कर पहना हुआ है।

दरअसल एक्ट्रेस पति के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली है। इस दौरान एक्ट्रेस ने आंखों पर सनग्लासेस लगाए हुए हैं और बालों को खुला रखा है। हाथों में कैप लिए पीसी टहलती नजर आ रही है। वही निक जोनास भी गूगल से लगाए हुए हाथों में एक बैग लिए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

pc

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘लव अगेन’ में नजर आने वाली है। ये एक रोमांटिक, ड्रामा फिल्म होने वाली है जिसे मई के महीने में रिलीज किया जा सकता है। अब बता दें इस फिल्म का ट्रेलर वैलेंटाइन डे वीक यानी इसी हफ्ते रिलीज किया जा सकता है। हालांकि इसके अलावा भी प्रियंका चोपड़ा इसी साल एक-दो फिल्मों में और नजर आ सकती हैं। फिलहाल प्रियंका सोशल मीडिया पर भी अपना काफी वक्त बिता रही है इस वजह से इनके इंस्टाग्राम पर 85 मिलियन फॉलोवर हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button