मनोरंजन

Aishwarya Rai से लेकर Karishma Kapoor तक इन 5 एक्ट्रेस ने लिपलॉक कर मचा दिया था बवाल, देखे तस्वीरें

Aishwarya Rai से लेकर Karishma Kapoor तक इन 5 एक्ट्रेस ने लिपलॉक कर मचा दिया था बवाल, देखे तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री पहले के तुलना में अभी काफी आगे बढ़ चुकी है। 21वी सदी ओर 2000 दशक के फिल्मों में काफी तेजी से बदलाव देखने को मिला है। अभी के दौर में एक्ट्रेस के लिए ऑन स्क्रीन किस करना कोई बडी बात नही है। लेकिन 2000 के दशक में एक्ट्रेस के लिए लिपलॉप किस करना काफी मुश्किल होता था। किसी करने के बाद हीरोइन को काफी कॉन्ट्रोवर्सीज का सामना करना पड़ता था। ऐश्वर्य राय से लेकर करिश्मा कपूर तक ऑन स्क्रीन लिपलॉक करने के बाद काफ़ी कॉन्ट्रोवर्सीज झेल चुकी है। मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ा ने तो लडकी को ऑनस्क्रीन किस कर के बडा बवाल मचा दिया था। आईए जानते ऐसे कुछ एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने ऑन स्क्रीन किस कर की काफी विवादों का सामना करना पड़ा था।
ऐश्वर्या राय
अमिताभ बच्चन की इस बहु ने 2006 में रिलीज़ हुई फ़िल्म धूम 2 में ऋतिक रोशन के साथ जमकर रोमांस करती नजर आई थी। इस फ़िल्म मे ऐश्वर्या ने काफी अंग प्रदर्शन भी किया था। फिल्म में दोनों की लव स्टोरी को लोगों ने काफ़ी पसंद किया था। ऐश और ऋतिक को इस जोड़ी ने खुब वाहवाही लूटी थी। फ़िल्म के एक सीन में ऋतिक ने ऐश के लिपलॉक किस किया था। जिस के बाद ऐश्वर्या की लोकों ने जमकर क्लास ली थी उनकी काफी आलोचना भी हुई थी।
मल्लिका शेरावत
बॉलीवुड की किसिंग क्वीन कहीं जाने वाली मल्लिका शेरावत अपनी हर फिल्मों मे किसिंग सीन देती है। उनका बोल्ड और बिंदास अंदाज के वजह से काफी विवादो मे रही थी। अपनी डेब्यू फ़िल्म में ही। मल्लिका ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी। 2003 में फिल्म ख्वाइश से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म मै उन्होने अपने कोस्टार हिमांशू मलिक के साथ 17 किसिंग सीन्स देकर लोगों की होश उड़ा दीए थे।
करिश्मा कपूर
करिश्मा कपूर ने महज 17 साल की उम्र से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी. फिल्मी परिवार से आने वाली करिश्मा कपूर के लिए ऑनस्क्रीन रोमांस कोई खास बात नहीं थी. लेकिन करिश्मा उस समय विवादों में घिर गईं जब उन्होंने फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में अपने हीरो आमिर खान के साथ लिपलॉक कर लिया. साल 1996 में आई फिल्म में करिश्मा ऑनस्क्रीन किस को लेकर काफी आलोचनाओं में घिरीं रही।
अमृता अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा भी इस मामले में अपनी बहन से पीछे नहीं हैं. अमृता अरोड़ा ने तो एक कदम आगे बढ़कर लड़की को ही किस कर लिया था. लड़की के साथ इस ऑनस्क्रीन किसिंग को लेकर अमृता को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी. साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म गर्लफ्रेंड में अमृता ने अपनी कोस्टार ईशा कोपिकर को किस किया था।

Related Articles

Back to top button