मनोरंजन

ना मांग में सिंदूर ना मंगलसूत्र ढीली सी शर्ट और जींस पहनकर बाहर निकली अथिया शेट्टी, लोगों ने जमकर किया ट्रॉल

ना मांग में सिंदूर ना मंगलसूत्र ढीली सी शर्ट और जींस पहनकर बाहर निकली अथिया शेट्टी, लोगों ने जमकर किया ट्रॉल

कुछ दिल पहले ही बॉलीवुड के जानें माने अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेट टीम के बल्लेबाज केएल राहुल लंबे समय तक एक दुसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंध गए। हाल ही ने अथिया को मुंबई में सपोर्ट किया गया। अनके लुक्स को देख लोग हैरान रह गए। अथिया इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोलर के निशाने पर है। अनके लुक के वजह से अथिया को जमकर ट्रॉल किया जा रहा है। हाल ही अथिया को वो बिल्कुल कैजुअल आउटफिट में थीं। शादी के बाद से ही वो हमेशा ऐसे ही कैजुअल लुक में नजर आईं हैं। वो इस दौरान ब्लू शर्ट और ब्लू जींस पहनी नजर आईं।

अथिया को ट्रॉल करने की पिछे के वजह उनका कैजुअल लुक्स है। ट्रोलर ने उन्हें मंगलसूत्र और सिंदूर की वजह से ट्रॉल कर रहें है। मुंबई में अथिया का कैजुअल लूक कैमरे मे कैद हो गया। ओर यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस वीडियो पर यूज़र जमकर कॉमेंट्स कर अथिया को खरी खोटी सुना रहे है। अथिया के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘इसलिए मुझे इन लोगों से नफरत है। शादी के बाद भी ये लोग सिंदूर, बिंदी और चूड़ी नही पहनते। वहीं एक ट्रोलर ने लिखा, ‘सबका वही हाल है, एक दिन के लिए सिंदूर लगता है बस’।

अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फॉर्म हाउस पर हुई। शादी में चुनिंदा मेहमानों ने ही शिरकत की थी। शादी को पूरी तरह प्राइवेट रखा गया था। अथिया और राहुल ने एक दूसरे को चार साल डेट करने के बाद शादी की है।

Related Articles

Back to top button