मनोरंजन

25 साल की उम्र में फिटनेस और खूबसूरती के मामले में सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा देती है ऐश्वर्या राय टक्कर, तस्वीरें देखे

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर जब भी मैदान पर बल्लेबाजी करने आते थे तो स्टेडियम में लोग झूम उठते थे। इन्होंने क्रिकेट में कई ऐसे रिकॉर्ड बनाए हैं जिन्हें भारतीय क्रिकेटर अभी तक नहीं तोड़ सके हैं। हालांकि लंबे समय पहले ये क्रिकेट से बहुत दूर जा चुके हैं और अपने फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से भले ही दूर जा चुके हैं लेकिन लोगों के बीच ये अभी भी चर्चा का विषय बने रहते हैं। हालांकि इनके चर्चाओं में रहने का कारण ये नहीं बल्कि इनका परिवार है। जहां एक तरफ उनका बेटा अर्जुन तेंदुलकर घरेलू क्रिकेट में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ इनकी बेटी सारा तेंदुलकर अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चाओं में है।

25 साल की सारा तेंदुलकर फिटनेस और हॉटनेस के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं है। हालांकि अभी तक सारा बी-टाउन की गलियों से दूर है लेकिन इनकी चर्चा सोशल मीडिया पर हमेशा होती रहती है। रिपोर्टर्स के मुताबिक सारा तेंदुलकर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है। हालांकि सारा या उनके परिवार की तरफ से इस बारे में कोई स्टेटमेंट नहीं आया है।

sara

खैर, सारा सोशल मीडिया पर काफी वक्त बताती हैं, और वहां अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी में मेडिसिन की पढ़ाई की है। हालांकि इनकी मम्मी और सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि तेंदुलकर भी पेशे से डॉक्टर हैं, और सारा भी अपनी मां के नक्शे कदम पर चल रही है। बता दे सारा तेंदुलकर के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन फॉलोवर हैं।

Related Articles

Back to top button