बॉलीवुडमनोरंजन

Pathan box office collection: 500 करोड़ रुपए से अब कुछ ही दूर है पठान मूवी

Pathan Box Office collection Third Saturday: शाहरुख खान की मूवी बॉलीवुड की सबसे दमदार मूवी बन गई है। अपने तीसरे हफ्ते मतलब शनिवार को भी इस फिल्म की कमाई double-digit में रही है। पठान मूवी बहुत तेजी से 500 करोड रुपए के क्लब में शामिल होने के लिए बढ़ रही है अगर ऐसा हुआ तो यह बाहुबली 2 के बाद एक मात्र ऐसी फिल्म होगी जो 500 करोड़ रुपए की कमाई का रिकॉर्ड अपने नाम करेगी। फिल्म ने अपने दूसरे शनिवार तक हर भाषा को मिलाकर करीब करीब 476 करोड रुपए किया कुल कलेक्शन किया है वही बात करें हिंदी भाषा में फिल्म ने 450 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक पठान मूवी ने अपने तीसरे शनिवार में हिंदी भाषा में करीब ₹11 करोड़ रुपए की कमाई की है। इससे पहले फिल्म ने शुक्रवार को 5 करोड रुपए का कलेक्शन किया फिल्म ने शनिवार को नेशनल चेंज में 4.85 करोड़ रुपए का कारोबार किया। बात करें साउथ की तो तमिल और तेलुगु भाषा में मूवी ने तीसरे शुक्रवार को ₹15 लाख की और शनिवार को 25 लाख रुपए की कमाई की है फिल्म की कुल कमाई अब 476 करोड रुपए हो चुकी है।

पठान मूवी के लिए यह सप्ताह काफी अहम रहने वाला है फिल्म को इस सप्ताह ₹240000000 की कमाई करनी पड़ेगी इस में तीसरे रविवार सबसे ज्यादा अहम होने वाला है फिल्म अगर रविवार को भी डबल डिजिट में कमाई करती है तो 500 करोड रुपए की राह आसान हो जानी है पठान मूवी बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म है जिसमें 400 करोड़ और 450 सौ करोड़ की कमाई की है इससे पहले साउथ की फिल्म केजीएफ 2 और बाहुबली 2 ने यह कारनामा करके दिखाया है पठान शाहरुख खान की कमबैक फिल्म की है शाहरुख इसके अलावा इस वर्ष जवान और डंकी की मूवी में भी नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button