मनोरंजन

कपल ने शेयर कर दिया सुहागरात का वीडियो, देखने के बाद लोग बोले कुछ तो प्राइवेट रखों

इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में हमें इंटरनेट के ऊपर शादी से जुड़े हुए कई प्रकार के वीडियो देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन इस वीडियो में कुछ ऐसा दिखाई दे रहा है जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स को गुस्सा आ रहा है। इस वीडियो पर लोग वीडियो में नजर आ रहे लोगों को गालियां दे रहे हैं, आखिर क्या है इस वीडियो में आइए जानते हैं।

एक जोड़े ने सुहागरात के दिन अपने कमरे में बिताए गए पलों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है। अगर आप नीचे दिए गए वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो इसमें देखेंगे कि फर्स्ट नाइट के दिन दूल्हा और दुल्हन शादी के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस भी कर रहे हैं। दूल्हा कई बार अपनी नई नवेली दुल्हन को किस करता हुआ नजर आ रहा है। इसके अलावा दुल्हन अपने सभी ज्वेलरी उतार रही है और दूल्हा उसकी हेल्प भी कर रहा है।

देखने में यह वीडियो काफी ज्यादा रोमांटिक नजर आ रहा है लेकिन लगता है कि सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया। इन्होंने यह वीडियो अपलोड करते हुए कैप्शन दिया है कि शादी की पहली रात हमने किस तरीके से गुजारी है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और 6000 से ज्यादा लोगों ने अब तक इसे लाइक किया है।

एक यूजर इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि अगर आप आगे के रील बनाते हैं और वीडियो शेयर करते तो और भी ज्यादा वायरल हो जाता। एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “आपकी अपनी जिंदगी में आपको कुछ तो प्राइवेट रखना चाहिए, आप सब कुछ ही इंटरनेट पर डाल रहे हैं।” एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “घटिया मानसिकता वाले लोग ही ऐसे घटिया तरीके के कंटेंट बनाते हैं।”

Related Articles

Back to top button