बॉलीवुडमनोरंजन

Pathan box office Collection :पठान फिल्म की कमाई ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, देखे फिल्म की कमाईa

Pathan box office collection: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फिल्म पठान ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर काफी दमदार प्रदर्शन की है वही बात करें पठान मूवी की कलेक्शन की तो रोजाना फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। भारत के अलावा विदेशों में भी फिल्म पठान की ताबड़तोड़ कमाई हो रही है वहीं अब फिल्म के कलेक्शन को लेकर एक नई खबर सामने आई है पठान मूवी में 2 सप्ताह के भीतर 888 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

दुनियाभर में फिल्म ने की इतनी करोड़ की कमाई
शाहरुख खान की पठान मूवी का ओवरसीज कलेक्शन देखा जाए तो 41.2 million-dollar है, वहीं इसकी हिंदी वर्जन में 442 करोड रुपए का कलेक्शन हासिल किया है बात करें इसके डब वर्जन की कमाई की तो ₹16 करोड़ हैं। और इस तरह अगर फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन का हिसाब लगाया जाए तो वह 888 करोड रुपए हो रहा है। जिसमें इंडिया ग्रुप 551 करो और ओवरसीज कलेक्शन देखा जाए तो 337 करोड रुपए है।

फिल्म पठान ने बॉलीवुड के बादशाह को रॉ एजेंट के किरदार में काफी पसंद किया जा रहा है वहीं फिल्म में शाहरुख खान ने जबरदस्त एक्शन और खतरनाक स्टंट करके फैंस को हैरान कर दिया है। बात करें विलेन की तो विलेन के किरदार में जॉन अब्राहम ने भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे, पठान में आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया ने भी काफी अहम भूमिका बांधी है और वही फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ से पहले रितिक रोशन और सलमान खान के साथ ही सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं।

जवान में भी दिखेगा शाहरुख का जलवा
बताते चलें कि पठान फिल्म के बाद अब शाहरुख खान एक बार फिर से एक्शन थ्रिलर मोड में फिल्म जवान लेकर आ रही है। जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है वहीं कुछ दिन पहले जवान के सेट से एक फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें शाहरुख खान के चेहरे पर पूरी पट्टी बंधी हुई थी और इस फिल्म में विजय सेठूपति विलेन के किरदार में दिखेंगे जवान मूवी के डायरेक्टर अटली हैं जो इससे पहले कई बड़े साउथ इंडस्ट्री एक्टर के साथ फिल्म बना चुके हैं।

Related Articles

Back to top button