मनोरंजन

Rakhi Sawant ने आदिल को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया मेरे प्राइवेट वीडियो बनाए और बेचे

Rakhi Sawant ने आदिल को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया मेरे प्राइवेट वीडियो बनाए और बेचे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कहीं जानी वाली एक्ट्रेस राखी सावंत की पर्सनल लाइफ में इन दिनों भुजाल आया हुआ है। राखी एक के बाद एक मुसीबतों का सामना कर रही है। अभी कुछ दिन पहले राखी के मां की ब्रेन ट्यूमर के वजह से निधन हो गया था। अभी तो वो अपनी मां को खोने के दुख से बाहर भी नहीं निकली थी की उनकी शादीशुदा जिंदगी में संकट के बादल छाने लगे।

rakhi sawant-adil durrani case update। लेकिन राखी ने अपने पति को लेकर चौकाने वाला खुला किया है। राखी ने आरोप लगाया है के आदिल ने उसकी प्राईवेट वीडियो बनाके उसे बेचकर पैसे कमाएं है।

आदिल ने बनाएं राखी के प्राईवेट वीडियो

राखी और आदिल का केस मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में दर्ज है। राखी ने एफआईआर दर्ज करने के बाद आदिल को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस ने आदिल को कोर्ट में पेश किया था, जिसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। अब आदिल पर राखी ने उनके प्राईवेट वीडियो बनाने का एक और आरोप लगाया है। एक रिर्पोट के अनुशार राखी ने पति को लेकर कहा ’आदिल ने मेरे प्राईवेट वीडियो बनाइए और लोगों को बेचा है। इस को लेकर साइबर क्राइम डिपार्टमेंट में भी राखी का केस चल रहा है। राखी ने बताया आदिल तनु चंदेल के साथ शादी करना चाहता है और उसे बेल नही मिलना चाइए।

राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने आदिल पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस का वीडियो कोर्ट जाने के दौरान का है, जिसे इंस्टा बॉलीवुड ने शेयर किया है। वीडियो में राखी ने कहा, “आदिल ने मेरे साथ चीटिंग की है, उन्हें बेल नहीं मिलनी चाहिए। इसलिए मैं कोर्ट खुद चलकर आई हूं। मेरा मेडिकल हुआ और मैंने सारे सबूत पुलिस को दिया है। मेरे पति आदिल ने मुझे टॉर्चर किया है, मेरा ओटीपी लेकर मेरे पैसे लिए।

Related Articles

Back to top button