क्रिकेटखेलबड़ी खबरमनोरंजन

Shubman gill और Sara Ali Khan करने जा रहे है शादी ? दोनों की स्विमिंग पूल वाली तस्वीरें आई सामने फैंस से रहे है बधाई

शुभमन गिल और सारा अलि खान को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार खबरें चलती रहती हैं। इसी क्रम में शुभमन गिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल भारतीय टीम के खिलाड़ी 1 महीने की छुट्टी पर थे। इसी में शुभमन गिल भी छुट्टी के लिए गए हुए थे। वहीं हाल ही में गिल ने अपने वेकेशन को लेकर फोटो शेयर की किया था। वायरल तस्वीर में शुभमन गिल के फोटो के पीछे सारा अली खान भी नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस उनकी शादी तक की बात करने लगे। हालांकि वायरल तस्वीर के पीछ का सच जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

शुभमन गिल ने शेयर किया था वेकेशन की फोटो

दरअसल एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें शुभमन गिल के पिछे एक समंदर है। साथ ही वहां पर स्वीमींग पुल भी है। वहीं सारा अली खान के चलते यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। दरअसल शुभमन गिल के समंदर वाले फोटो में पीछे स्वीमिंग पुल में सारा अलि खान भी नजर आ रही हैं। जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें सारा स्वीमिंग पुल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। तो वहीं दूसरी तरफ फैंस इस फोटो को देखकर दोनों को शादी की बधाई तक दे रहै हैं। लेकिन इस फोटो का असली सच ये है कि शुभमन गिल के फोटो से छेड़छाड़ किया गया है।

ये वायरल फोटो का असली सच

बता नवभारत टाइम्स के वेब स्टोरी के अनुसार शुभमन गिल के फोटो से छेड़छाड़ की गई है। वहीं रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि शुभमन ने जो फोटो शेयर की है उसमें कोई स्वीमिंग पुल नहीं हैं। दरअसल इस फोटो को एडिट करके उसमें सारा अलि को जोड़ा गया है।

Related Articles

Back to top button