बॉलीवुडमनोरंजन

Salman Khan और Katrina Kaif की Tiger 3 की डेट हुई अनाउंस, इस दिन होगी रिलीज

Tiger 3 Release Date : सलमान खान के फैंस को एक बार फिर लंबा इंतजार करना पड़ेगा असल में टाइगर 3 फिल्म की रिलीज अब इंतजार करने पड़ेगा। सलमान खान का पठान फिल्म में कैमियो देखकर सलमान खान के फैंस बड़े ही उत्साहित हुए थे। अब खबर आ रही है कि टाइगर 3 फिल्म के राइटर श्रीधर राघवन ने नया स्टेटमेंट दिया है। टाइगर 3 के राइटर श्रीधर राघवन ने एक बयान में बताया कि हमने टाइगर 3 की पिछली 2 सीरीज को काफी बेहतर तरीके से बनाया था इसी कड़ी में हमने टाइगर 3 में भी काफी मेहनत की है जिसे देखने के बाद फैंस तीन से चार बार सिनेमा घर में ये फिल्म देखने जाएंगे।हम सभी को पता है कि यशराज फिल्म की स्पाई यूनिवर्स में टाइगर 3 और इसके पिछले 2 सीरीज भी ऑडियंस के बीच काफी हिट साबित हुई है

पठान की सफलता के बाद ऐसा माना जा रहा है कि शाहरुख और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर टाइगर 3 में देखने को मिलेगी ऐसे में एक कयास लगाया जा रहा है कि टाइगर थ्री का कलेक्शन पठान से भी ज्यादा होगा। टाइगर 3 इस साल 10 नवंबर 2023 को रिलीज हो रही है।यशराज फिल्म की तरफ से टाइगर फ्री की अनाउंसमेंट वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस अनाउंसमेंट वीडियो में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और सलमान खान एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं।

वही सही मैं के राइटर श्रीधर राघवन की तरफ से एक बयान आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि मुझे लगता है इस फिल्म बहुत ही जबरदस्त हिट होगी। मैंने इस फिल्म के लिए बतौर राइटर काम किया है ऐसे में मुझे लगता है कि यह फिल्म 2023 की सबसे मजेदार और धुआंधार फिल्म साबित होने वाली है। बता दें कि टाइगर 3 को मनीष शर्मा निर्देशित कर रहे हैं जबकि इसकी पिछली दो सीरीज को अलग-अलग डायरेक्टर ने डायरेक्ट किया है जिसमें पहली सीरीज कबीर खान ने जबकि टाइगर जिंदा है को अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है।

Related Articles

Back to top button