क्रिकेटखेल

115 किलो के खिलाड़ी Paul Stirling ने विश्वकप क्वालीफायर में गेंदबाजों को धोया, जड़ दिए 162 रन

IRE vs UAE: विश्व कप 2023 के लिए फिलहाल क्वालीफायर मुकाबला खेला जा रहा है। जिसमें कुल 10 टीमें शामिल हैं। बता तें कि टीमों के बीच क्वालीफायर मुकाबला जिम्बाब्वें मे हो रहा है। बता दें कि 10 टीम खेल रही है जिन्हें 2 ग्रुप में बांटा गया है। जिसमें से केवल 2 टीम ही विश्वकप 2023 के लिए क्वालीफाई करेंगी। तो वहीं टूर्नामेंट में बल्लेबाज कहर बनकर गेंदबाजों के छक्के छुड़ा रहे हैं। इसी क्रम में 27 जून को आयरलैंड और यूएई के बीच मुकाबला हुआ। मुकाबले में आयरलैंड के एक बल्लेबाज ने तुफानी पारी खेलते हुए गेंदबाजों की जमकर धुनाई किया।

IRE vs UAE: पॉल स्टर्लिंग ने खेली तुफानी पारी, गेंदबाजों की एक न चली

बता दें कि मैच में टॉस जीत कर आयरलैंड को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। जिसमें आयरलैंड के बल्लेबाज एंडी माइकब्राइन 24 के स्कोर पर आउट हो चलते बने। दुसरी तरफ उनका साथ देने आए पॉल स्टर्लिंग ने मैच में धमाकेदार पारी खेलकर टीम को मजबूत स्थिती में खड़ा कर दिया। बता दें कि पॉल ने तुफानी अंदाज में शतक जड़ कर यूएई के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए। वहीं अब पॉल की शतकिय पारी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

तुफानी अंदाज में Paul Stirling ने जड़े 8 छक्के

पॉल ने अफनी शतकीय पारी में एक के बाद एक छक्कों की बरसात कर दी। बता दें कि पॉल ने 134 गेंद खेलकर ताबड़तोड़ अंदाज में 162 रन बना डाले। वहीं अपनी पारी में पॉल ने 8 छक्के और 15 चौके लगाए। पॉल की बल्लेबाजी में 120.90 का स्ट्राइक रेट रहा । लेकिन कुछ ही देर बात संचित शर्मा की गेंदबाजी में पॉल स्टर्लिंग आउट हो चलते बने।

ऐसा रहा है Paul Stirling का करियर, जानिए

बता दें कि पॉल स्टर्लिंग 32 साल के हैं। उनका करियर शानदार रहा है। बता दें कि आयरलैंड की ओर से 5 टेस्ट मैच में 25.3 के औसत से 253 रन जड़े हैं। प्लेयर ने टी20 फॉर्मेट में 124 टी20 मैच में 28.48 की औसत के साथ 3275 रन जड़े है।

Related Articles

Back to top button