मनोरंजन

ब्रा की जगह उर्फी जावेद ने पहनी बर्थडे कैप जैसी चीज देख चकरा गया लोगों का दिमाग, बोले ये क्या देख लिया

सोशल मीडिया स्टार एक्ट्रेस उर्फी जावेद जब भी कैमरे के सामने आती है तो ऐसी ड्रेस कैरी किये होती है कि हर कोई सिर्फ इन्हे ही देखता रह जाता है। उर्फी जावेद अपने यूनिक फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। जहां एक तरफ फैंस उनके फैशन की तारीफ करते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया के तमाम यूजर्स उनकी जमकर क्लास भी लगाते हैं। इसी बीच उर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से देखीं जा रही है, जिसे देखने के बाद लोगों का दिमाग चकरा रहा है। दरअसल हाल ही में उर्फी जावेद मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुई। इस दौरान उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी हुई थी कि उन्हें देखने के बाद लोगों ने अपनी आंखें बंद कर ली।

उर्फी जावेद ने ब्लैक और गोल्डन कलर की यूनिक ड्रेस पहनी हुई थी। उर्फी ने यूनिक डिजाइन के ब्लाउज के साथ स्कर्ट पहना हुआ था। दरअसल लेटेस्ट तस्वीर में उर्फी ने ब्रा की जगह बर्थडे कैप या चॉकलेट कोन जैसी कोई चीज पहनी हुई थी। इस दौरान उर्फी जावेद में अपने बालों को बांधा हुआ था और शटल मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया था। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से देखीं जा रही हैं।

urfi javed

बता दे ये पहला मौका नहीं है जब उर्फी इस तरह की यूनिक ड्रेस पहनी हो। एक्ट्रेस अक्सर एक से बढ़कर एक अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर सड़कों पर निकल जाती हैं जिसके बाद इन्हें देखने वालों की नींदें उड़ जाती है। उर्फी जावेद अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी अक्सर अपने तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, और इनके इंस्टाग्राम पर मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर हो रहे है।

Related Articles

Back to top button