मनोरंजन

तलाक के बाद इन सेलेब्स को नहीं लगी देर, झट से मिल गया नया पार्टनर फरमा रही इश्क़

बॉलीवुड से तलाक और अफेयर के खबरें आना आम बात है। अक्सर किसी न किसी के अफेयर और तलाक की खबरें इंडस्ट्री से सुनने को मिलती रहती हैं। बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स है जिन्होंने तलाक के कुछ समय बाद ही नए पार्टनर के साथ रिश्ता जोड़ लिया। आज हम अपने इस आर्टिकल में उन्हीं सेलेब्स की बात करने वाले हैं जो तलाक के बात नए पार्टनर के साथ रिश्ते में आ गए।

सैफ अली खान- बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान ने पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी, लेकिन 13 साल बाद इनका यह रिश्ता टूट गया, जिसके कुछ साल बाद सैफ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली।

ऋतिक रोशन- बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन का अपनी पहली पत्नी सुजैन खान से शादी के 14 साल बाद तलाक हो गया था, जिसके बाद पिछले करीब एक साल से ऋतिक एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में है। अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों को एक साथ देखा जाता है।

फरहान अख्तर- बॉलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर और एक्टर फरहान अख्तर ने सन् 2000 में अधुना भबानी से शादी की थी लेकिन 17 साल बाद यानी सन् 2017 में उनका तलाक हो गया। तलाक के 5 साल बाद साल 2022 में इन्होंने सिंगर शिबानी दांडेकर के साथ दूसरी शादी कर ली।

मलाइका अरोड़ा- फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा ने सन् 1998 में बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान के साथ विवाह किया था। लेकिन 19 साल बाद साल 2017 में मलाइका ने अरबाज से आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। अब मलाइका अरोड़ा पिछले करीब 2 सालों से बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह रही है।

Related Articles

Back to top button