छत्तीसगढ़बड़ी खबरराजनीतिराष्ट्रीय

Election news 2023: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री बने टीएस सिंहदेव, सीएम से की मुलाकात, राज्य के है सबसे अमीर विधायक

छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है। दुसरी तरफ हर दल व सरकारे चुनावो को लेकर संक्रिय नजर आ रही है वही छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने बुधवार को देर शाम बड़ा फैसला लिया टी एस सिंहदेव को उपमुख्यमंत्री बनाया गया इस पर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिक्कार्जुन करगें ने अंतिम मुहर भी लगा दी। वही आज मुख्यमंत्री से मिलने उनके आवास पर पहुचें।

हम सब मिलकर काम करेंगे

छत्तीसगढ़ के नवनियुक्त उपमुख्यमंत्री टी एस सिंहदेव ने गुरुवार को मुख्यमंत्री बघेल से मिलने रायपुर हवाई अड्डे पहुंचे। उन्होंने कहा, “एक बड़ी जिम्मेदारी का एहसास होता है,हमेशा कांग्रेस पार्टी के साथ काम करने का मौका मिला। हाई कमान ने जब भी कोई जिम्मेदारी दी उसे अपनी क्षमताओं के आधार पर निभानी की कोशिश की है। हम मिलकर काम करेंगे तो बहुत अच्छा परिणाम मिलेगा।” साथ ही सिंहदेव ने कहा कि, आज भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैं और हम मुख्यमंत्री के चेहरे पर ही चुनाव लड़ेंगे। हम सब मिलकर काम करेंगे।

छत्तीसगढ़ के अमीर विधायक

बतादें कि उपमुख्यमंत्री बने छत्तीसगढ़ के टीएस सिंहदेव 2018 के चुनावों में जीते छत्तीसगढ़ के सबसे अमीर विधायक हैं। शपथपत्र के मुताबिक तब उन्होंने बताया था कि उनके पास 500 करोड़ रुपये की संपत्ति है। साल 2013 में जब मध्य प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली और मिजोरम में विधानसभा चुनाव हुए थे, तब भी टीएस सिंह देव सबसे अमीर विधायक थे। 2018 के विधानसभा चुनाव में टीएस बाबा ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस का घोषणा पत्र तैयार किया था।

Related Articles

Back to top button