मनोरंजन

Taarak Mehta ka ooltah chashama : नए टप्पू की हुई एंट्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो बहुत ही ज्यादा लोगों द्वारा पसंद किया जाता है.यह सोनी सब टीवी पर दिखाया जाता है.यह एक हास्य प्रोग्राम है जिसे ज्यादातर लोग पसंद करते है.बता दें कि हाल ही में इस शो के किरदार टप्पू जिसका किरदार आनंद कट निभा रहे थे.उन्होंने इस शो को छोड़ने की बात की थी बता दें कि जैसे ही सोशल मीडिया पर उन्होंने यह शेयर किया कि वे जल्द ही तारक मेहता के उल्टा चश्मा से हटने वाले हैं.यह जानकर कई फैंस नाराज हो गए थे तथा सभी को यह झटका लग गया था.

उसके बाद यह बताएंगे था कि जल्द ही टप्पू की जगह किसी और को लाया जाएगा और टप्पू की जगह नए लड़के को देखने के लिए सभी लोग बेकरार हो गए कि आखिरकार किसे टप्पू का किरदार निभाने को कहा जाएगा.बता दें कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा के जेठालाल के बेटे टप्पू का किरदार अब नितेश निभाने वाले हैं और देखते हैं कि वह किस तरह से सभी का दिल जीत पाते हैं क्योंकि यह किरदार बहुत ही रोचक है और इसे निभाने के लिए बहुत जिम्मेदारी की जरूरत होती है. चलिए देखते हैं कि नीतीश इस किरदार को अच्छे से निभा पाते हैं या नहीं। साथ ही क्या वह उतना क्रेज दर्शकों में बना पाएंगे जितना पिछले टप्पू आनंदकट ने बनाया था.

बता दे कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा में काम करने से पहले नीतीश मेरी डोली मेरे अंगना में काम कर चुके हैं और वे इस इंडस्ट्री में बहुत दिनों से है और उन्होंने पिछले 14 सालों से इस शो से लोगो का दिल जीता.वही बात करें आनंद कट की तो उन्होंने तारक मेहता के उल्टा चश्मा में 2017 में एंट्री की थी और उन्होंने लगभग 5 सालों तक इस शो में काम किया और इसके बाद वह इस शो को अब अलविदा कह चुके है.

Related Articles

Back to top button