मनोरंजन

सेक्स करोगी तभी मिलेगा फ़िल्म मे काम, इस एक्ट्रेस के साथ हुई ऐसी डिमांड

सेक्स करोगी तभी मिलेगा फ़िल्म मे काम, इस एक्ट्रेस के साथ हुई ऐसी डिमांड

हमारे देश मे युवा वर्ग के बीच बॉलीवुड फिल्मों को लेकर दिवानगी हद से ज्यादा है। मुंबई बॉलीवुड इंडस्ट्री का हब है। ओर यहां हर दिन हजारों युवा वर्ग अपने परिवार को छोड़कर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा ने भागे चले आते है। लेकिन दूर से दिखने वाली ये जगमगाती बॉलीवुड इंडस्ट्री के पिछे का काला सच बहुत कम लोग जानते है। लेकिन बॉलीवुड फिल्मों में काम मिलना इतना आसान नहीं है। फ़िल्म में एक छोटे से रोल पाने के लिए एक्ट्रेस को कितनी बड़ी क़ीमत चुकानी पड़ती है ये बात अब किसी से छुपी नहि है।
कुछ समय पहले बॉलीवुड में कैंपेन चला था की इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के किस्से दुनिया को बताये थे। इस कैंपेन में इंडस्ट्री की बडी से बड़ी अभिनेत्रियों ने उनके साथ हुई गंदी गंटनाओ को दुनिया के सामने उजागर किया था। लेकिन ऐसा नहीं है की ऐसे गंदी घटनाओं की शिकार केवल एक्ट्रेस ही होती है। बल्कि एक्टर्स भी डायरेक्टर के गंदी नज़र के शिकार हुए है। ऐसी घटना की शिकार दंगल फ़िल्म की अभिनेत्री फातिमा सना शेख भी हो चुकी है।
एक इंटरव्यू मे फातिमा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके साथ हुए अनुभव के बारे में बात करते हुवे बताया की वो भी कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी है। उन्हों बताया के ऐसी स्थिति आई थी के मुझे सेक्स के बदले में काम की ऑफर दी गई थी। उन्हें यह कहा गया के अगर वो यह ऑफ़र स्वीकार कर लेती है तो उन्हें आसानी से फिल्म में काम मिल जायेगा। फातिमा ने बताया कि उन्हें कई रोल्स के आफर आए जिससे वो खुद पिछे हट गई। इसके अलावा ऐसे भी मौके आए जब मुझे पता लगा कि मैं जिस रोल को कर रही थी, उसमें किसी और को ले लिया और मुझे रातोंरात रिप्लेस कर दिय गया क्योंकि उस लड़की को किसी और के रेफेरेंस पर लिया गया था। अआप्को बता दें कि दंगल के अलावा फातिमा ने लूडो, अजीब दास्तांस समेत अन्य कई फिल्में की।

Related Articles

Back to top button