पश्चिम बंगालराष्ट्रीय

The Kerala Story: द केरला स्टोरी फिल्म को लेकर नही रुक रहा है विवाद, अब ममता सरकार ने लगाया प्रतिबंध

The Kerala Story: ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही विवादों में रही द केरल स्टोरी को कई राज्यों में विवाद का सामना करना पड़ रहा है। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल में ममता सरकार ने फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया है। ममता सरकार का कहना है कि कुछ गलत न हो और शांति बहाल रहे इसलिए यह कदम उठाया गया है।

ममता बनर्जी ने भाजपा और सीपीआई(एम) पर साधा निशान

ममता बनर्जी फिल्म केरल स्टोरी का सहारा लेकर भाजपा और सीपीआई (एम) पार्टी को खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि यह केरल फाइल क्या है। सीपीआई(एम) को इसका विरोध करना चाहिए था। सीपीआई(एम) बीजेपी के साथ मिलकर काम कर रही है। मैं उनका समर्थन नहीं करती। उन्हें पता है की बंगाल फाइल बन रही है यह बंगाल को बदनाम करने की साजिश है।पहले उन्होंने कश्मीर को बदनाम किया अब केरल को बदनाम कर रहे हैं। मैं केरल के मुख्यमंत्री को बताना चाहती हूं कि आपकी पार्टी भाजपा के साथ काम कर रही है।

ममता सरकार पर प्रतिक्रिया दी अनुराग ठाकुर ने

ममता सरकार के फिल्म बैन के निर्णय को लेकर मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो लोग वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं, उन्हें बेनकाब किया जा रहा है । ऐसे में आप फिल्म पर बैन लगाकर बंगाल का भला नहीं कर रही हैं। हाल की बात है बंगाल में एक लड़की का बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई थी ऐसे आतंकवादियों के साथ खड़ा रहना आपको शोभा नहीं देता।

फिल्म निर्माता ने भी दी प्रतिक्रिया

फिल्म द केरल स्टोरी के निर्माता की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। उन्होंने बैन को लेकर कहा कि यदि राज्य सरकारें हमारी बात नहीं मानी तो हम कानून का सहारा लेंगे।

Related Articles

Back to top button