मनोरंजन

मौनी रॉय ने ब्रालेस होकर पहनी छोटी सी ड्रेस इंटरनेट का पारा बढ़ाती नजर आई एक्ट्रेस, तस्वीरें देख फैंस हुए बेकाबू

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने चाहने वालों के दिलों में जगह बनाए रखने के लिए हर मुमकिन प्रयास करती हैं, इसके लिए अक्सर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। इतना ही नहीं बल्कि लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए एक्ट्रेस छोटे-छोटे कपड़े पहनकर सड़को पर निकल जाती हैं, और यही वजह रहती है कि अभिनेत्री अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इसी बीच हाल ही में मौनी मुंबई के बांद्रा में दोस्तों के साथ स्पॉट हुईं। इस दौरान मौनी रॉय ने ऐसी ड्रेस कैरी की थी कि इन्हें देखने वाले हक्का-बक्का रह गए।

दरअसल इस दौरान एक्ट्रेस ने पिंक कलर की हद से छोटी और इतनी ज्यादा टाइट ड्रेस पहने दिखीं कि फोटोज देखते ही देखते हो गईं। एक्ट्रेस की ये ड्रेस ऊपर से स्ट्रैपी है और इसका गला भी काफी ज्यादा डीप है। एक्ट्रेस मौनी रॉय की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है। मौनी के इस लुक को देखकर लग रहा है कि उन्होंने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है। इस दौरान मौनी ने पैरों में चप्पल और अपने बालों को खुला रखते हुए न्यूड मेकअप के साथ अपने इस बोल्ड लुक को कंप्लीट किया है।

mpuni roy

मौनी रॉय का ये अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है और इन्हें देखने के बाद हर कोई इनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहा है। बता दे इस दौरान मौनी रॉय ने एक वाइट कलर का बड़ा सा बैग भी कैरी किया हुआ है जिस पर ‘C.D’ लिखा हुआ है। मौनी रॉय की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Related Articles

Back to top button