मनोरंजन

Disha Patani ने सफेद ब्रा और स्कर्ट पहनकर किया डांस, देखने वाले हुए बेकाबू जानकर की तारीफ

Disha Patani ने सफेद ब्रा और स्कर्ट पहनकर किया डांस, देखने वाले हुए बेकाबू जानकर की तारीफ

अपने बोल्ड लुक से लोगो के दिलो की धड़कने तेज करीने वाली दिशा पटनी अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है। फिल्मों से ज्यादा उनकी फीट बोड़ी और बोल्ड लुक के चर्चे इन दिनो कुछ ज्यादा सुर्खियो में बने रहते है। दिशा जिम लवर है और अपनी फिटनेस के लिए काफी वर्कआउट भी करती है। अक्सर वो अपने जिम वर्कआउट के विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। दिशा बॉलीवुड इंडस्ट्री की सब से फिट एक्ट्रेस में से एक है। दिशा अपनी टोन बॉडी को देखने का एक मौका नही छोड़ती। आए दिन वो अपनी बिकिनी की फोटोस शेयर करती रहती है।

हाल ही में एक बार फिर दिशा का बोल्ड लुक सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ा रहे है। दरहसल दिशा का एक वीडियो एन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हों रहा है। एस वीडियो में दिशा बेहद बोल्ड अंदाज़ में स्टेज पर डांस करते नज़र आ रही है। स्टेज पर दिशा कभी झुक के तो कभी नीचे मुड़कर डांस करते नज़र आ रही है।

दिशा पटनी की हॉट डांस परफॉर्मेंस ने स्टेज पर आग लगा दि। दिशा के हॉट डांसिंग मूव ने लोगों को दिवाना बना दीया। दहसल यह वीडीयो एक अवार्ड फंक्शन का है। जीस में दिशा न स्टेज पर डांस करके सब को अपनी कातिलाना कदाओ का फैन बना दीया। दिशा के आउटफिट की बात करे तो दिशा ने व्हाइट कलर की ब्रा पहनी हुईं है। ओर व्हाइट कलर की छोटी सी स्कर्ट पहनी हुईं है। एस आउटफिट में दिशा न लटके झटकों ने स्टेज का माहोल काफि गर्म कर दीया है। इस आउटफिट में दिशा के टॉन्ट लेग और फ्लैट ऐब्स से उनका फिंगर बेहद हॉट लग रहा था।

Related Articles

Back to top button