मनोरंजन

अरशद वारसी का खुला राज, अपनी गर्लफ्रैंड की ड्रिंक में मिला दी थी बियर नशे में गर्लफ्रेंड से कराया ऐसा काम

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने इंडस्ट्री में खूब नाम और दौलत कमाई है। आज अभिनेता किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अरशद वारसी ने अपनी जिंदगी में एक्टर बनने के लिए बहुत पापड़ बेले हैं। अरशद वारसी ने अपनी लाइफ में कॉस्मेटिक बेचने से लेकर फोटो लैब में काम करने तक का काम किया है। इसके साथ ही एक्टर हमेशा से डांस के शौकीन रहे है, और इनके इसी शौक ने उन्हें उनकी लेडी लव से मिलाया था। दरअसल सन् 1991 के दौरान अरशद डांस जेवियर्स कॉलेज में डांस शो जज करने पहुंच थे, वहां उन्हें मारिया गोरेट्टी नाम की लड़की के डांस ने बेहद प्रभावित किया।

इसके बाद अरशद ने उसे अपने डांस ग्रुप का हिस्सा बनने का ऑफर दिया, जिसे मारिया ने मान लिया। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती होने लगी और दोस्ती प्यार में बदलने लगी। लेकिन दोनों एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करने से कतराते रहे। लेकिन अरशद वारसी ने मारिया से प्यार का इज़हार कराने के लिए एक चाल खेली। दरअसल एक बार अरशद दुबई टूर के लिए गए, उनके साथ मारिया भी थीं, तब अरशद ने मारिया की कोल्ड ड्रिंक में बियर मिला डाली, जिसके बाद नशे की हालत में मारिया में अरशद के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया। इसके बाद अरशद और मारिया एक-दूसरे को डेट करने लगे। फिर सन 1999 में आकर अरशद ने मारिया के साथ शादी कर ली। अब अरशद और मारिया की शादी को 23 साल से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है। बता दे की अभिनेता आज तक इस बात को नहीं भुला पाए है या कहे की वो अपने इस गंदे काम को आज तक नहीं भुला पाए है।

इसके अलावा अरशद वारसी की आगामी फिल्मों की बात करें तो अभिनेता जल्द ही संजय दत्त के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। अभी इस फिल्म का सिर्फ पोस्टर रिलीज किया गया है और बताया गया है कि ये फिल्म इसी साल यानी 2023 में रिलीज होगी। हालांकि अभी फिल्म के नाम और ऑफिशल रिलीज डेट के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं की गई है।

Related Articles

Back to top button