मनोरंजन

मौनी रॉय ने कोट के बटन खोल क्रॉप टॉप में लूटी महफिल, ग्लैमरस अंदाज देता है कई हसीनाओं को टक्कर

अपनी दमदार एक्टिंग और अट्रैक्ट करने वाले लुक्स की वजह से टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री मोनी रॉय की फैन फॉलोइंग आज इतनी हो गई है कि जब भी ये कोई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है तो वो छा जाती है। हालांकि मोनी रॉय भी फैंस का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाओं से लोगों की नजरें अपनी तरफ खींच ली हैं। दरअसल हाल ही में मोनी रॉय ने ग्लैमरस से भरा एक फोटोशूट करवाया है जो हर किसी को पसंद आ रहा है। लेटेस्ट तस्वीरों में मोनी रॉय को ब्लू पैंट और क्रॉप टॉप में देखा जा सकता है। इस दौरान मोनी रॉय ने अपने बालों को खुला रखा है और मेकअप किया है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए इस ड्रेस के साथ ओपन श्रग भी कैरी किया है।

इस दौरान अभिनेत्री अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। मोनी रॉय इन तस्वीरों में इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि ये पल भर में किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके मिलियन फॉलोवर है। इसके अलावा मोनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री पिछले साल यानी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ में नजर आई थी।

mouni roy

हालांकि अब मोनी जल्द ही शमास सिद्दीकी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में अपना जलवा बिखेरती दिखाई देने वाली हैं। रिपोर्टर के मुताबिक बोले चूड़ियां फिल्म को इसी साल अक्टूबर के महीने में रिलीज किया जाता है।

Related Articles

Back to top button