मनोरंजन

ब्रालेट पहनकर टीवी एक्ट्रेस ने पूरे इंटरनेट पर ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए बेकाबू

ब्रालेट पहनकर टीवी एक्ट्रेस ने पूरे इंटरनेट पर ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए बेकाबू

टीवी एक्ट्रेस रीम शेख ने कम उम्र में और काफी कम समय मे टीवी इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। अपनी बेहतरीन अभिनय के साथ साथ रीम अपने ग्लैमर लुक के वजह से भी लोगों के बीच काफी फेमस है। रीम की खुबसूरती और बोल्ड लुक के लोग दीवानी है। ओर उनकी एक झलक पाने के किए बेताब रहते है। रीम भी अकसर अपने फैंस के साथ अपना बोर्ड लुक शेयर करती रहती है।

रीम शेख के बोल्ड लूक ने मचाया बवाल

रीम सोशल मीडिया लवर है। जिसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम पेज से लगा सकतें है। रीम इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अकसर अपने बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहतीं है। रीम अकसर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती है। इस एक्ट्रेस को अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड अवतार फ्लॉन्ट करते हुए अपनी कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं. इस लुक में उन्हें ब्रालेट और जीन्स पहने देखा जा रहा है।

रीम का बेहद बोल्ड लुक

हाल ही मैं रीम एक बार फिर अपना ग्लैमर लुक फैंस के साथ शेयर किया है जिसे देख उनके फैन के दिलों की धड़कने तेज हो गईं है। रीम ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। यह फोटों ब्लैक एंड व्हाइट प्रिन्ट में शेयर की है। अपने इस लूक को रीम ने। हाई हील्स और सॉफ्ट कर्ल हेयर के साथ कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस इस लूक में बेहद हॉट लग रही है। कुछ ही मिनटों मे इस फोटों पर हजारों लाइक्स मिल चुके है।
रीम शेख के करियर की बात करें तो इन दिनों उन्हें टीवी शो ‘फना: इश्क में मरजावां’ में देखा जा रहा है. इस शो में पाखी के किरदारों में एक्ट्रेस ने सभी का दिल जीत लिया है. रीम ने सिर्फ 19 साल की उम्र में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. आज उनके चाहने वाले देशभर में मौजूद

Related Articles

Back to top button