मनोरंजन

Erica Fernandes ने लाल ड्रेस में लूटा दिल, बेहद पसंद आ रहे लोगों को फोटोस

टीवी एक्ट्रेस और मॉडल एरिका फर्नांडीस लाइमलाइट में बने रहने के लिए अक्सर फोटोशूट करवाती रहती है। एरिका अपने हुस्न का जलवा दिखाकर हर किसी को क्रेजी कर देती हैं। आज इनके चाहने वाले इनके फोटोशूट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हालांकि अभिनेत्री भी अपने फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करवाती हैं, और अक्सर उनके साथ अपनी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एरिका फर्नांडिस ने एक बार फिर अपने चाहने वालों के लिए लेटेस्ट तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपलोड की है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का अंदाज बेहद प्यारा लग रहा है।

एरिका की इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इन्होंने रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है, जो इन पर काफी प्यारी लग रही है। तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने लेग्स फ्लॉन करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एरिका ने ब्लैक कलर की हाई हील्स पहनी हुई है, बालों को खुला छोड़ा है, और न्यूड मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है।

erica

इस दौरान एक्ट्रेस प्यारी सी स्माइल दे रही है जो इनकी खूबसूरती को 4 गुना बढ़ा रही है। एक्ट्रेस एरिका की ये तस्वीरें हर किसी को पसंद आ रही हैं। बता दें इन तस्वीरों को एरिका फर्नांडिस ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और इनके 4.4 मिलियन फॉलोअर हैं। इसके अलावा एरिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री का जल्द ही ‘इश्क़ हुआ’ गाना रिलीज जाने वाला है। इस म्यूजिक एल्बम में इनके साथ सूरज जुमानी भी नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button