दिल्लीराष्ट्रीय

Delhi Tarffic Advisory: मानसून की वजह से दिल्ली में आज इन रास्तों पर रहेगा पूरे दिन जाम, घर से निकलने से पहले जान ले ट्रैफिक का हाल

राजधानी दिल्ली में लगातार 3 दिनों से भारी बारिश हो रही है इसके कारण से सड़कों पर जलभराव को मद्देनजर रखते हुए यातायात प्रबंधन के लिए 50 स्थानों पर 3,400हजार से अधिक पुलिसकर्मियों कर्मियों को तैनात किया गया है.

राजधानी दिल्ली में मानसून का आगमन हो गया है मानसून के आगमन होते ही लगातार बारिश हो रही है रविवार को दूसरे दिन भी बादल छाए रहे और झमाझम बारिश पर इस तरह इससे सड़कों पर जलभराव हो गया और हर तरफ पानी पानी नजर आने लगा जबरदस्त जलभराव के कारण सड़कों पर जाम जाम लग गया गली मोहल्ले के साथ तमाम बाजारों में मुख्य मार्गों पर कई कई फिट जल जमा नजर आया इस दौरान कई मार्गो पर वाहन खराब होने की वजह से स्थिति काफी खराब हो गई।

आज भी हो सकती है तेज बारिश

मौसम विभाग की मुताबिक दिल्ली एनसीआर में सोमवार के लिए येलो अलर्ट जारी कर दिया गया है। तेज बारिश की आशंका जताई गई। 11 से 15 जुलाई तक हल्की बारिश होने की संभावना है हालात को देखते हुए दिल्ली NCR में सोमवार को सभी स्कूल को बंद किया गया है।

इन इलाकों में ट्रैफिक की ज्यादा दिक्कत

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से रविवार 4 बजे करीब जारी की गई एक रिपोर्ट के अनुसार ट्रेफिक एडवाइजरी जारी की गई है। बाराखंबा, होजखास एवं करोलबाग समेत 4 इलाकों में सड़क पर गड्ढे होने की जानकारी दी गई। अजमेरी गेट, जनपद, और खान मार्केट, और किशनगंज, रेलवे कॉलोनी, समेत आधा दर्जन जगहों पर पेड़ गिरने की सूचना मिली जबकि चिल्ला बॉर्डर, गीता कॉलोनी, सर्विस रोड, आजाद मार्केट, निगमबोध घाट, राजधानी पार्क, आदर्श रेड लाइट ,वेस्ट विनोद नगर, जखीरा, अशोक होटल चाणक्यपुरी, कापसहेड़ा चौक, समेत 50 से ज्यादा सड़कों पर जलभराव रहा।

Related Articles

Back to top button