मनोरंजन

Big Boss 16 Winner Name : जय भानुशाली ने विनर के नाम का कर दिया खुलासा, जानिए कौन

बिग बॉस 16 अब खत्म होने वाला है. बता दे कि बिग बॉस 16 को खत्म होने में सिर्फ 5 दिन रह गए हैं.ऐसे में लोगों के मन में उत्सुकता है कि इस सीजन का विनर कौन होने वाला है.ऐसे में कई फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताने के लिए मेहनत कर रहे हैं तथा उन्हें वोट दे रहे है. एक नई खबर सामने आई है बता दें किहाल ही में जयभानुशाली बिग बॉस में आई थी और उन्होंने यह बता दिया है कि इस बार 15 सीजन का विनर कौन होने वाला है.

हाल ही में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके जय भानूशाली आए थे. तभी मीडिया वालों ने उनसे यह सवाल पूछा था कि इस बार बिग बॉस सीजन 16 के विनर कौन होने वाले हैं तो उन्होंने यह सवाल पूछते ही फटाक से जवाब दिया कि इस बार कलर्स का नया चेहरा कौन होने वाला है.इस सवाल पर सबने प्रियंका चरण चौधरी का नाम लिया और यह नाम लेते ही उन्होंने कह दिया कि बस समझ लीजिए कि यही बिग बॉस सीजन 16 की विनर होने वाली है.

ऐसे में जय भानूशाली के ऐसा कहने पर बिग बॉस के कंटेस्टेंट इस बात से डर रहे हैं कि क्या इस सीजन की विनर सचमुच प्रियंका चरण चौधरी होने वाली है क्योंकि एक तो पहले से ही बिग बॉस के आखिर के दिन चल रहे हैं और कंपटीशन जोरों शोरों से चल रही है और ऐसे में जय भानूशाली द्वारा यह मीडिया में कहना इस तरफ इशारा कर रहा है कि इस बार बिग बॉस सीजन 16 के विनर वही होने वाली है.

बता दे की जय भानुशाली का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई फैंस इस बारे में प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट कह रहे कर रहे हैं कि मैं तो बिग बॉस के पोल खोल रहे हैं साथ ही विनर कौन होने वाले इसके बारे में बता रहे हैं.वहीं दूसरी फैन का कहना है कि यह बात बिल्कुल सही है कि इस बार के विनर प्रियंका चरण चौधरी ही होने वाली है.

Related Articles

Back to top button