दिल्लीबड़ी खबरराजनीतिराष्ट्रीय

Election 2024 : पटना के बाद विपक्षीय दलों की अगली बैठक बेंगलुरु, तारिख का हुआ ऐलान, जयंत चौधरी भी होंगे शामिल

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव का जितना नजदिक आता जा रहा है, राजनीतिक हलचले भी उतनी ही तेज होती जा रही है। लगातार विपक्ष केंद्र से भाजपा सरकार को हटाने के लिए तमाम प्रयास कर रहा है। वही हाल ही में सभी विपक्षीय दलों ने पटना में पहली बैठक की थी जिसके बाद से ही चर्चाऐ तेज अगली बैठक की तेज हो गई थी। वही सोमवार को अगली बैठक को लेकर तारिखो का भी ऐलान कर दिया है।

विपक्षी दलों की बैठक 17 और 18 जुलाई

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने ट्वीट कर बताया, “विपक्षी दलों की बैठक 17 और 18 जुलाई को बेंगलुरु में होगी।” उन्होने ट्वीट कर लिखा कि, पटना में बेहद सफल सर्व-विपक्ष बैठक के बाद, हम 17 और 18 जुलाई, 2023 को बेंगलुरु में अगली बैठक करेंगे। हम फासीवादी और अलोकतांत्रिक ताकतों को हराने और देश को आगे ले जाने के लिए एक साहसिक दृष्टिकोण प्रस्तुत करने के अपने अटूट संकल्प पर कायम हैं।

विपक्षी एकता टूटी नहीं

वही कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान भोपाल में कहा कि, विपक्षी पार्टियों की बैठक 17 और 18 जुलाई को बेंगलुरु में होगी। विपक्षी एकता टूटी नहीं है। विपक्ष एकजुट है, हम बैठक के लिए तैयारी कर रहे है।

इस बार जयंत चौधरी भी होंगे शामिल

बेंगलुरु में होने वाली विपक्षीय दलो की इस बैठक में इस बार RLD के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी भी शामिल होगें। हाल ही में जयंत चौधरी के भाजपा में शामिल होने की ख़बरें सामने आ रही थी क्योकि पटना में हुई बैठक में नही शामिल हो पाए थे। भाजपा में शामिल होने की खबरो पर RLD के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि, आप क्या चाहते हैं मैं नया सूट सिलवाऊं? जनता 2024 में फैसला करेगी। पटना में विपक्षी दलों की बैठक हुई, अगले दौर की जो बैठक होगी, उनमें मैं शामिल होंगा।

Related Articles

Back to top button