मनोरंजन

अक्षय कुमार ने भारत के नक्शे पर रखा पैर, भड़क उठे लोग बोले शर्म करो

एक बार फिर अक्षय कुमार विवादों के घेरे में आ गए हैं. बता दें कि अक्षय कुमार ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक ग्लोब पर चलते नजर आ रहे हैं.उनके साथ 4 एक्ट्रेस भी चल रही है. बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद कॉलेज का कहना है कि उन्हें शर्म आनी चाहिए कि वह भारत के नक्शे पर चल रहे हैं.

बता दे कि इस वीडियो क्लिप में अक्षय कुमार के साथ-साथ दिशा पटानी, नोरा फतेही, मौनी रॉय और सोनम बाजवा भी हैं जो कि ग्रुप पर चलती हुई नजर आ रही है लेकिन.अक्षय कुमार की इस वीडियो को देखने के बाद उनके कई फैंस और कई लोग नाराज है. उनका कहना है कि अक्षय कुमार को भारत के नक्शे पर नहीं चलना चाहिए था.इतना ही नहीं बता दे किस वीडियो पर को देखने के बाद कई लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार को शर्म आनी चाहिए कि वह भारत के नक्शे पर चल रहे हैं.

इस वीडियो के बारे में लिखा गया था कि” एंटरटेनर्स नॉर्थ अमेरिका में 100% एंटरटेनमेंट लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और अपनी सीट बेल्ट बांध ले हम मार्च में आने वाले हैं”.इतना ही नहीं बता दे किस वीडियो पर को देखने के बाद कई लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार को शर्म आनी चाहिए कि वह भारत के नक्शे पर चल रहे हैं.

इस वीडियो को देखने के बाद भारत के कई लोगों ने अक्षय कुमार को खरी-खोटी सुनाई. कुछ लोगों ने कमेंट करके लिखा कि एक कैनेडियन एक्टर भारत के नक्शे पर चल रहा है. यह भारतीयों के लिए बेज्जती वाली बात है. साथ ही उसने लिए भी लिखा कि आपको डेढ़ सौ करोड़ भारतीयों से इस शर्मनाक हरकत के लिए हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए। वही दूसरे यूजर का कहना है कि भाई हमारे भारत की थोड़ी रिस्पेक्ट कर लिया करो.

Related Articles

Back to top button