Viralदिल्ली

Delhi Metro Romance: दिल्ली मेट्रो में रोमांस का एक और वीडियो हुआ वायरल, लोग कह रहे हैं मेट्रो बन गई है रोमांस का अड्डा

Delhi मेट्रो : दिल्ली का दिल कहीं जाने वाली मेट्रो पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में बनी हुई है। हालांकि मेट्रो में दिन प्रतिदिन रोमांस वाले वीडियो वायरल हो रहे हैं ऐसे में एक वीडियो वायरल हुआ है जो कि दिल्ली मेट्रो को एक बार फिर से सुर्खियों में ला खड़ा किया है दिल्ली मेट्रो में एक कपल अजीब और गरीब हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं।

दिल्ली मेट्रो में काफी समय से हो रहा है वीडियो वायरल

दिल्ली मेट्रो में रोमांस करते हुए दिन प्रतिदिन एक ना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ऐसे में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिल्ली मेट्रो कौने वाली सीट पर बैठकर कपल रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि वीडियो में एक दूसरे से भी लिपटे हुए हैं। आपस में बात करते हुए वह गुफ्तगू करते हुए नजर आ रहे हैं।

ये वीडियो येलो लाइन का बताया जा रहा है

ट्विटर पर कई लोगों ने इस वीडियो को साझा किया है कपल की इस हरकत को लेकर दिल्ली मेट्रो में शिकायत भी दर्ज कराई गई है कहीं कुछ लोगों लोग तो इस वीडियो को लेकर मजे ले रहे हैं हालांकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि मेट्रो के अंदर कपल के किस का वीडियो भी येलो लाइन का है।

दिल्ली मेट्रो की ओर से दिया गया जवाब

हेलो लाइन पर हुडा सिटी सेंटर जांच में इस प्रकार का कोई भी यात्री के मिलने से मना कर दिया दिल्ली मेट्रो ने एक ट्वीट करते हुए असुविधा के लिए हमें खेद है हुडा सिटी सेंटर में जांच की गई तो कोई यात्री हमें नहीं मिला

Related Articles

Back to top button