खेलदिल्लीबड़ी खबरराजनीतिराष्ट्रीय

Wrestlers Protest: पहलवान साक्षी मलिक ने भाजपा नेता पर लगाया बड़ा आरोप, वीडियो किया ट्वीट

नई दिल्ली। भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कई दिनो से धरने पर बैठे रहे पहलवानो का नया बयान सामने आया है अब पहलवान साक्षी मलिक और उनके पति सत्यव्रत कादियान ने एक बड़ा दावा किया है जिसको लेकर नया विवाद छिड़ गया है।वही पहलवान साक्षी मलिक बीजेपी नेता बबीता फोगाट और तीर्थ राणा को लेकर बड़ी बात कह दी है।

पहलवान साक्षी मलिक का ट्वीट

साक्षी मलिक ने अपने ट्वीटर अकाउंट से वीडियो को शेयर करते हुए उसे रिट्वीट कर लिखा कि, वीडियो में हमने तीरथ राणा और बबीता फोगाट पर तंज कसा था कि कैसे वे अपने स्वार्थ के लिए पहलवानों को इस्तेमाल करना चाह रहे थे और कैसे पहलवानों पर जब विपदा पड़ी तो वे जाकर सरकार की गोद में बैठ गये. हम मुसीबत में ज़रूर हैं लेकिन हास्यबोध इतना कमज़ोर नहीं हो जाना चाहिए कि ताकतवर को काटी चुटकी पर आप हंस भी न पाएँ।

दीपेंद्र हुड्डा को लेकर कहा

पहलवान साक्षी मलिक ने धरने के पीछे हरियाणा से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा का हाथ है साथ ही पहलवानो को उकसाने वाली बात को निराधार बताया है जबकी वही बबीता फोगाट खुद भी पहलवानों के धरने के पीछे राजनीति की बात कह रही है।

बबिता फोगाट ने कहा

वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी नेता बबिता फोगाट ने रि ट्वीट कर कहा कि मुझे कल बड़ा दुःख भी हुआ और हँसी भी आई जब मैं अपनी छोटी बहन और उनके पतिदेव का विडीओ देख रही थी , सबसे पहले तो मैं ये स्पष्ट कर दूँ की जो अनुमति का काग़ज़ छोटी बहन दिखा रही थी उस पर कहीं भी मेरे हस्ताक्षर या मेरी सहमती का कोई प्रमाण नहीं है और ना ही दूर-दूर तक इससे मेरा कोई लेना देना है। मैं पहले दिन से कहती रही हूँ कि माननीय प्रधानमंत्री जी पर एवं देश की न्याय व्यवस्था पर विश्वास रखिए, सत्य अवश्य सामने आएगा। एक महिला खिलाड़ी होने के नाते मैं सदैव देश के सभी खिलाड़ियों के साथ थी, साथ हूँ और सदैव साथ रहूंगी।

Related Articles

Back to top button