दिल्लीबड़ी खबरराजनीतिराष्ट्रीय

गृहमंत्री Amit shah का कांग्रेस एवं जगनमोहन रेड्डी सरकार पर हमला कहा, पैसा भेजा पर राज्य में विकास नहीं हुआ

आंध्र प्रदेश। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को विशाखापत्तनम पहुंचे जहां गृह मंत्री अमित शाह ने आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम में जनसभा को संबोधित किया जिसके साथ ही जगनमोहन रेड्डी एवं कांग्रेस की पूर्व सरकार पर जमकर निशाना साधा।

गृहमंत्री बोले

केंद्रीय मंत्री ने विशाखापत्तनम में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपीए सरकार के दौरान आलिया, मालिया जमालिया पाकिस्तान से घुसपैठ करती थीं और बम ब्लास्ट को अंजाम देती थीं। मनमोहन सरकार में उनके खिलाफ ऐक्शन लेने का साहस नहीं थी। साथ ही कहा कि इन 9 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश की आंतरिक सुरक्षा को सुनिश्चित करने का काम किया है।

जगनमोहन रेड्डी पर भी साधा निशाना

साथ ही गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधा कहा कि जगनमोहन रेड्डी की सरकार ने घपले, घोटाले और भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं किया। साथ ही कहा कि जगनमोहन रेड्डी किसान हितैषी होने की बात करते हैं लेकिन किसानों की आत्महत्या के मामलों में आंध्र प्रदेश तीसरे नंबर पर है। मोदी जी देश के किसानों को हर साल 6000 रुपए उनके खातों में भेजते हैं।

बोले राज्य में बड़ा भ्रष्टाचार

केंद्रीय मंत्री अमित शाह कहा कि जगन जी के शासन में वाइजैग असमाजिक तत्वों का अड्डा बना हुआ है। साथ ही कहा कि रेत खन्न घोटाला, नशीली दवाओं का व्यापार यह सब काम सत्ताधारी पार्टी के लोग कर रहे हैं। 2009-2014 के बीच 78,000 करोड़ रुपए मिलता था, वहीं मोदी सरकार ने पांच सालों में 2.3 लाख करोड़ भेजा लेकिन राज्य में विकास नहीं हुआ। यह पैसा कहां गया? यह पैसा जगन बाबू की कैडर के भ्रष्टाचार की बली चढ़ गया।

Related Articles

Back to top button