टैकनोलजीबिजनेस

Flipkart पर Big Billion सेल शुरू, Apple का iPhone 14 10 हजार से कम में मिल रहा

Apple iPhone 14 Discount on Flipkart Big Billion Days: अगर आप भी आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं। तो इन दोनों फ्लिपकार्ट पर एक बढ़िया यानी कि बिग बिलीयन डे सेल शुरू हो चुकी है जहां पर आपको आईफोन में भारी से भारी डिस्काउंट मिल रहा है। आईफोन 14 पर इन दोनों एक बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। आपको यह ऑफर 15 अक्टूबर तक मिलने वाला है, इसलिए जल्दी से जल्दी इसका का फायदा उठा ले और आईफोन को खरीदना है तो खरीद ले।


512GB का स्टोरेज

आईफोन 14 की अगर फीचर्स की बात करें, तो इसमें आपको 512GB का स्टोरेज इसके अलावा 128GB का एक और स्टोरेज वाला वेरिएंट उपलब्ध है। वहीं इसमें आपको कई सारे तगड़े फीचर्स मिल जाते हैं। जैसे की पावरफुल बैटरी पावरफुल चार्ज और भी कई सारे तो चलिए आज पहले कीमत पर इसके बाद कर लेते हैं डिटेल में..


डिस्काउंट के बाद यह आपको 86,999 में

इन दिनों दरअसल फ्लिपकार्ट पर बिग बिलीयन डेज चल रही है। जिस वजह से आपको आईफोन 14 में भारी डिस्काउंट मिल रहा है। आईफोन 14 में आपको 12% का डिस्काउंट मिल रहा है, आईफोन के MRP कि अगर बात करें तो इसकी MRP 99,900 है। वही डिस्काउंट के बाद यह आपको 86,999 में मिल रहा है। वहीं इसके अलावा एक और ऑफर मिलता है जो की है एक्सचेंज ऑफर है। चलिए उसके बारे में बात कर लेते हैं।


80,599 का एक्सचेंज ऑफर

दरअसल एप्पल के आईफोन 14 में आपको 12% का भयंकर डिस्काउंट तो मिल ही रहा है। इसके अलावा भी एक और बड़ा भारी डिस्काउंट मिल रहा है। यह डिस्काउंट एक तरह का एक्सचेंज ऑफर है


इसमें 86,999 के इस फोन में आपको 80,599 का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। यह एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने स्मार्टफोन के ऊपर निर्भर है कि वह कितना अच्छा है। बाकी इसके बाद आप यह स्मार्टफोन महज 6,400 में खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button