बिजनेसराष्ट्रीय

ED Raid: कब्र की खुदाई में निकला 433 करोड़ रुपए कैश और करोड़ों का सोना, कब्रिस्तान में दफन था कुबेर का खजाना

इनकम टैक्स कब्रिस्तान एक कब्र के पास कुछ बना ऐसी लगी और भी वहां पर कुछ देर तक खड़े रहे हालांकि कब्र को निहारत रहे अचानक से बड़ा कुंदर लेकर भी चल पड़े कुछ लोग इस कब्र को खोदने में लग जाते हैं हालांकि इस कब्र को खोदने के पीछे क्या राज है लिए जाने।

इनकम टैक्स अधिकारियों ने कब्रिस्तान के कब्र पर जाकर अचानक से खुदाई चालू कर दी हालांकि यह कब्र के नीचे दफन किसी लाश को बाहर निकलना मकसद नहीं था या फिर कब्र के अंदर था एक बहुत बड़ा प्रेम से और सम सस्पेंस था। कि इस कहानी को सुनकर आप चौंक जाएंगे।

कहानी जब आयकर विभाग को खबर मिलती है कि तमिलनाडु के मशहूर स्वर्ण स्टोर लोटस ग्रुप और की वायर के मालिकों ने हाली दिनों में चेन्नई के करोड रुपए की प्रॉपर्टी और कैश देकर खरीदी है तो आयकर विभाग एकदम से चौंक जाता है कि आखिरकार इतनी संपत्ति और इतना पैसा उसके पास कैसे आया टैक्स चोरी हो रही है।

एकदम से सवेरे कब्रिस्तान पहुंच जाता है और वहां पर थोड़ा कुदारी लेकर खुदाई शुरू कर देता है खुदाई में कुछ चीज ऐसे हाथ लगती है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

आयकर विभाग की ओर से पूरी पूरी टीम लगी रही वह लगातार किसी को सुलझाने में लग रही हालांकि रेट नक़यामा होने के बाद भी बाकी टीम ने चेन्नई की सड़कों पर लगे सैकड़ो सीसीटीवी कैमरा को नहीं हर टीम के अधिकारियों ने देखा कि उजले रंग की एसयूवी दिन में चेन्नई की रास्ते इधर-उधर घूम रही है।





अधिकारियों ने इस बात को बड़ी अजीब लगी कि उन्होंने तुरंत इस सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से सुव गाड़ी को निहारा और उसका पता लगाया कि आखिरकार इसका ड्राइवर कौन है।

और उसे दर्द पहुंच ड्राइवर ने अधिकारियों को जानकारी दी कि वह पूरे दिन इस पेज को लेकर गाड़ी में इधर-उधर भटकते रहते हैं अंत में जब उन्हें पता चला कि इन पैसों को छुपाने का अड्डा कहां है तो उसमें बोला कि इस खजाने को कब्रिस्तान में छुपाया जाता है यह सुनकर अधिकारी चौंक उठे आखिरकार पैसा कहां छुपाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button