टैकनोलजीबिजनेस

Oppo लॉन्च कर रहा मुड़ने वाला सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे ताबड़तोड़ फीचर्स

Oppo Find N3 Flip 5G / Oppo Find N3 Flip Features / Oppo Find N3 Flip Review / Oppo Find N3 Flip Launch Date / Oppo Find N3 Flip News: Oppo ने हालही मैं अपने नए फोन की घोषणा कर दिया Oppo ने Oppo Find N3 Flip का ऐलान कर दिया है। ओप्पो स्मार्टफोन सोशल मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। वही स्मार्टफोन के पहले लुक ने लोगों को जमकर आकर्षित किया है। इसके रिलीज डेट का भी ऐलान हो चुका है। वही फोन के पहले लुक को कंपनी द्वारा जारी कर दिया गया है। आईए जानते हैं स्मार्टफोन के सभी फीचर्स लुक और कीमत से लेकर सब कुछ जानते है।


Oppo के इस स्मार्टफोन में आपको फुल एचडी डिस्प्ले मिल जाता है ।वही 120hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। बता दे क्या फ्लिप वाला फोन है, यानी कि यह फोन आप मोड कर भी रख सकते हैं।


फोन के अगर बैटरी और कैमरे की बात की जाए तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और इसके अलावा और कैमरे मिल जाते है। जो की 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिल जाता है। वही इस फोन में आपको 44W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

ओप्पो के फ्लिप वाले इस स्मार्टफोन के अगर लॉन्च डेट की बात की जाए तो इसको 12 अक्टूबर 2023 को मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा। वहीं इसकी कीमत के अगर बात की जाए


तो इसकी कीमत ₹50000 के ऊपर ही रहने वाली है और 12 अक्टूबर को यह साफ हो जाएगा की कीमत कितनी होगी। फिलहाल अभी 50 हजार (Oppo Find N3 Flip Price) के ऊपर तो मन ही लीजिए।

Related Articles

Back to top button