टैकनोलजीबिजनेस

V29 Pro: Vivo ले आया दिलों में राज करने वाला नया 5G स्मार्टफोन, 3 कैमरे 80W चार्जर

V29 Pro Features Price Review and More Details: Vivo ने हालही ने अपने एक और नए धाकड़ स्मार्टफोन को लांच कर दिया है, वो ने अपनी सबसे पापुलर सीरीज V29 में दो नए धांसू स्मार्टफोंस को लांच कर दिया है। इन स्मार्ट फोन का नाम V29 और V29 Pro हैं। इन दिनों स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। ये स्मार्टफोन अपने फीचर्स और लुक से ग्रकों का जमकर ध्यान भी खीच रहे है और इन की लोग काफी पसंद भी कर रहे है।

V29 Pro में आपको 6.78 इंच का अच्छा खासा डिस्प्ले मिल जाता है। इसके अलावा आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। वही इसके डिजाइन की अगर बात करें तो ये काफी अधिक आकर्षक और मनमोहक है।


ये स्मार्टफोन कई सारे आधुनिक फीचर्स से भरा हुआ है। चलिए और अधिक बात कर लेते है। इसमें आपको 8200 Soc का लेंस मिल जाता है। इसके अलावा 12GB की रैम और 256GB का स्टोरेज मिल जाएगा।


वही स्मार्टफोन के अगर कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो इसमें आपको 3 कैमरे मिलते है। जिसने 50MP का एक कैमरा और 12MP और 8MP के दो और कैमरे मिल जाते है। वही फ्रंट में आपको 50MP का सिंगल कैमरा मिलता है।

VIVO V29 Pro में आपको 4600mAH की बैटरी मिलती है। जो की 80W फास्ट चार्जर सपोर्ट से चार्ज होती है। ये बहुत ही कम समय में आसानी से चार्ज हो जाती है। इसके शुरुआत कीमत की अगर बात करें तो 32 हजार से शुरू होती है और 42 हजार रुपए तक जाती है।

Related Articles

Back to top button