टैकनोलजीबिजनेस

Nokia मार्केट में ला रहा 72 घंटे बैटरी चलने वाला स्मार्टफोन, DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी

Nokia 1100 Xeno Lite Featires Price Review and More Details: Nokia 1100 Xeno Lite हम सभी को पता है कि नोकिया का यह बेहतरीन मॉडल भारतीय बाजार में बहुत जल्दी लॉन्च होने जा रहा है इस बात को लेकर काफी चर्चा हो रही है। आप सभी को बता दे की नोकिया स्मार्टफोन कंपनी बहुत जल्द ही कुछ समय बाद एक बेहतर अपग्रेड फीचर के साथ स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। आज हम आपके लिए लाए हैं नोकिया 1100 जीने लाइट का एक बेहतर मॉडल जिसकी बैटरी में एक बार चार्ज होने पर आपको 72 घंटे तक बैटरी बैकअप देती है।


सबसे पहले तो अगर आपको बता दे नोकिया की ओर से लांच होने जा रहा है। यह बेहतर आईफोन के मॉडल को अगर खरीदने का मन है तो इसका स्टोरेज भी काफी दमदार है इस स्मार्टफोन में आपको रैम के साथ 12gb तक स्टोरेज दी जाती है। सबसे पहले तो आपको यह बता दें कि इस बेहतर स्मार्टफोन के कैमरे क्वालिटी का कोई जवाब नहीं है इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरे का सेटअप दिया जाता है। जो की 64 मेगापिक्सल का रियल कैमरा के साथ 16 और 12 मेगापिक्सल का कैमरा है।


फोन को बेहद कम वक्त में 100% चार्ज कर देता है

नोकिया की और से लांच होने जा रहा है यह बेहतरीन स्मार्टफोन बैटरी बैकअप भी काफी बेहतरीन है। आपको बता दे कि स्मार्टफोन में आपको 6000mAh की बैटरी दी जाती है। जो एक बार चार्ज होने पर 72 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके साथ ही बता दे कि इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको टाइप सी चार्जर की फैसिलिटी भी दी जाती है। जो की हाई वोल्ट फास्ट चार्जर है यह आपका फोन को बेहद कम वक्त में 100% चार्ज कर देता है।

Related Articles

Back to top button