क्राइमराष्ट्रीय

YouTuber Agastya Chauhan Death: यूट्यूबर अगस्त्य चौहान की सड़क हादसे में हुई मौत, 279 प्रति घंटे की रफ्तार में थी बाइक हुआ दर्दनाक हादसा

अगस्त चौहान को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं अगस्त है चौहान को बाइक का शौक था 20 लाख की जंबो बाइक से जब वह निकलता है। तो अगर ही स्पीड महसूस होती है उसके वीडियो के दीवाने परंतु देहरादून के 22 साल के यूट्यूब पर अगस्त चौहान की कल यमुना एक्सप्रेस पर सड़क दुर्घटना पर मौत हो गई एक दिन पहले ही अगस्टाइन अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर किया था यह उसका आखिरी वीडियो है इसमें उसने बताया कि वह देहरादून से दिल्ली के लिए निकल रहा है और पहुंचकर अपनी बहन का गिफ्ट खोलेगा इस नौजवान का वीडियो देखकर फॉलोअर आज काफी भावुक हो रहे हैं ट्विटर इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अपने संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं आखिरी वीडियो में रहते हैं कि दोस्त आप लोगों को पता है मेरी बहन अभिनंदन में है। वह मेरी लिए गिफ्ट लाई थी लेकिन 20 दिन से ऐसे ही पड़ा है तब से इनबॉक्स भी नहीं किया है इसको दिल्ली में जाकर अनुभव करूंगा।

अगस्त्य आगे कहा कि अपनी सुपर बाइक को लेकर मैं दिल्ली पहुंच रहा हूं मॉडिफाई करूंगा काफी समय से यह प्लान है परंतु मौका नहीं मिल पा रहा उत्तराखंड की सीमा पर करते हुए यूट्यूब पर नहीं बाइक की स्पीड तेज कर रही थी रास्ते में हाईवे पर वह एक दूसरे बाइक का सफारिस कर रहा था हेलमेट में लगे कैमरे से यूट्यूब पर अपनी बात करना जारी रखा था वह कहता है कि आज मैं 300 के ऊपर जाऊंगा और पता चल जाएगा कि जेस बाइक कितनी स्पीड दे सकती है इसके साथ ही ऐसी लीटर बढ़ा देता है।

279 की थी स्पीड

देहरादून से दिल्ली के रास्ते बाइक की आवाज तेजी से आ रही थी हवा की रफ्तार में बाइक बात कर रही थी आइसोलेटर बढ़ाने के साथ मिलकर का कटा 279 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से बाइक चल रही थी तभी रास्ते में अचानक एक ट्रक दिखाई दिया और भाई की स्पीड स्लो हो गई अगस्त है. बोलते हैं अरे बाप रे मुझे नहीं पता था कि कितना गया हवा का दबाव बहुत खतरनाक हैं। भाई पांचवें गियर में हवा का जो धक्का लगा जैसे कोई पीछे खींच रहा था मानो लोग यकीन नहीं कर रहे ऐसा लग रहा था जैसे कोई पीछे से मुझे खींच रहा है।

Related Articles

Back to top button