टैकनोलजीबिजनेस

Redmi और Realme को चौपट करने आ रहा है Nio का नया स्मार्टफोन, 100W चार्जर 1TB स्टोरेज

Nio Phone 3C Features Price and More Details: Nio नाम की एक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी चीनी बाजार में जल्द ही अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, यह स्मार्टफोन काफी तगड़ा होने वाला है और श्यओमी, रियलमी ऑप्पो जैसे मजबूत और प्रसिद्ध ब्रांड के स्मार्टफोंस को टक्कर देने वाला है, जानकारी के मुताबिक इस फोन को फिलहाल चीनी मार्केट में ही लॉन्च किया जाएगा।


Nio Phone 3C के नाम से आएगा

नियो का यह स्मार्टफोन Nio Phone 3C के नाम से आएगा, इस स्मार्टफोन के साथ 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है, जो फोन को मिनट में फुल चार्ज कर देगा, हालांकि इसकी बैट्री कैपेसिटी के बारे में फिल्हाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, जानकारी के मुताबिक ये स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग भी सपोर्ट करेगा।


6.7 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले

बता दे इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है, जो 120hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। बता दे नियो के इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड के अब तक के सबसे तगड़े प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है.


16GB रैम पल्स 512GB स्टोरेज और 16GB रैम और 1TB स्टोरेज

जो यूजर्स को एक अलग ही एक्सपीरियंस देगा, यह हैंडसेट एंड्रॉयड 13 के साथ आएगा और इसमें 3 साल तक का अपग्रेडेड सिस्टम मिलेगा। बता दे इस स्मार्टफोन को 12GB रैम प्लस 1TB स्टोरेज, 16GB रैम पल्स 512GB स्टोरेज और 16GB रैम और 1TB स्टोरेज के ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा।


स्मार्टफोन 21 सितंबर 2023 को चाइना की मार्केट में लॉन्च

हालांकि नियो फोन की कीमत कितनी होगी, इस बारे में तो कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन आपको बता दें यह स्मार्टफोन 21 सितंबर 2023 को चाइना की मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button